Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने किया तलब, आर्यन केस में दर्ज हुआ बयान

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। ड्रग्स केस में एनसीबी अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ड्राइवर से पूछताछ की है।

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने किया तलब, आर्यन केस में दर्ज हुआ बयान
X

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। ड्रग्स केस में अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ड्राइवर से पूछताछ की गई है। एनसीबी (NCB) ने शाम को शाहरुख के ड्राइवर को समन किया था। इसके बाद आई खबरों के मुताबिक एनसीबी ऑफिस में एक्टर के ड्राइवर से कड़ी पूछताछ की जानें के बाद अब ड्राइवर का स्टेटमेंट दर्ज कर लिया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के ट्वीट के द्वारा इस बात की जानकारी सामने आई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्राइवर का नाम राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) बताया जा रहा है। एक्टर के ड्राइवर से हो रही पूछताछ आर्यन ड्रग्स केस का एक हिस्सा है। बताया जा रहा है कि क्रूज पर जाने के लिए आर्यन खान अपने दोस्तों अरबाज मरचेंट (Arbaaz Merchant) , प्रतीक गाबा और एक अन्य शख्स के साथ शनिवार को मन्नत से मर्सिडीज गाड़ी से निकले थे। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ये सभी लोग क्रूज पार्टी के लिए एक स्पेशल प्लानिंग के साथ निकले थे। इस बात की जानकारी होने के बाद जांच एजेंसी ने मामलें में एनडीपीएस के सेक्शन 29 को भी एफआईआर में एड किया था। अब एनसीबी इस मामले की तह तक जाने के लिए ड्राइवर से कड़ी पूछताछ की है।

बता दें कि 2 अक्टूबर की रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। इसके साथ ही कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत की अर्जी को कई बार कैंसिल कर दिया था। आर्यन खान का केस बॉलीवुड के जाने माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। वहीं आर्यन खान के हिरासत में जाने के बाद ही पूरा बॉलीवुड ने एक्टर के बेटे के सपोर्ट किया है। वहीं खुद की जांच को सही बताते हुए एनसीबी ने भी इस मामले पर अपना बयान देते हुए कहा है कि हमने सबूतों के आधार पर ही आर्यन को हिरासत में लिया है और अगर ऐसा नहीं होता तो कोर्ट इतनी बार एक्टर के बेटे की बेल अपील खारिज नहीं की जाती।

और पढ़ें
Next Story