Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे Aryan समेत तीन को एक दिन की रिमांड पर भेजा

बई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत तीन लोगों को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार किए गए 8 में से 3 लोगों को एनसीबी की एक टीम मेडिकल के लिए लेकर के गई है।

Mumbai Cruise Drugs Case:  शाहरुख खान के बेटे Aryan समेत तीन को एक दिन की रिमांड पर भेजा
X

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत तीन लोगों को एनसीबी (NCB)ने अरेस्ट कर लिया है। कहा जा रहा है कि आर्यन को अब मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा। बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई के तट पर एक क्रूज पार्टी पर छापा मारा था जहां आर्यन वीवीआईपी गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। एनसीबी को इस छापेमारी के दौरान ड्रग्स भी बरामद हुईं हैं। आज ही किला कोर्ट में सुनवाई खत्म हो गई है और कोर्ट ने तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेजा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हिरासत में लिए गए 8 लोगों में से 3 लोगों को एनसीबी मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर के गई है। इस केस को एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े हैंडल कर रहे हैं। समीर वानखेड़े के मुताबिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दक्षिण मुंबई में के बैलार्ड एस्टेट ऑफिस में पूछताछ चल रही थी। वहीं आर्यन ने अपने बयान में कहा था कि वह अरबाज नाम के एक शख्स के बुलाने पर उस पार्टी में गए थे। आर्यन ने ये भी बताया कि उन्होंने इस पार्टी में जाने के लिए कोई भी एंट्री फीस नहीं दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन जिस पार्टी में थे वहां लोग अंडरगार्मेंट्स और जूतों के अंदर ड्रग्स छुपाए हुए पहुंचे थे, जिन्हें एनसीबी ने छापेमारी के दौरान बरामद किया था। वहीं समीर वानखेड़े ने बताया कि उन्हें इस पार्टी के बारें में एक टिप मिली थी, जिसे फॉलो करते हुए वह और उनके साथी आम नागरिक बनकर क्रूज पर पहुंचे थे।

बता दें कि आर्यन खान जिस क्रूज पार्टी में पहुंचे थे वहां एंट्री फीस के तौर पर 30,000 से लेकर के 5 लाख रुपए तक लिए जाते हैं। आर्यन खान वहां पर अपने एक दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ वीवीआईपी गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस पार्टी में जहां फीस लेकर के एंट्री दी जाती है, वहीं इंस्टाग्राम पर स्पेशल इनविटेशन देकर भी लोगों को वहां बुलाया जाता है। इसके अलावा स्पेशल गेस्ट को गिफ्ट्स भी दिए जाते हैं।




Next Story