Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: NCB शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत इन 8 लोगों से कर रही पूछताछ, जानें कौन हैं ये

मुंबई से गोवा निकलने वाले एक क्रूज पार्टी के दौरान शनिवार की रात को एनसीबी ने छापेमारी कर आठ लोगों को हिरासत में लिया है। अब इन आठ लोगों की लिस्ट न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने जारी कर दी है। इसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है

Mumbai Cruise Drugs Case: NCB शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत इन 8 लोगों से कर रही पूछताछ, जानें कौन हैं ये
X

मुंबई से गोवा निकलने वाले एक क्रूज पार्टी के दौरान शनिवार की रात को एनसीबी (NCB) ने छापेमारी कर 8 लोगों को हिरासत में लिया है। अब इन आठ लोगों की लिस्ट न्यूज़ एजेंसी एएनआई (ANI) ने जारी कर दी है। इसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है। खबरों की मानें तो इन सभी लोगो से पूछताछ अभी तक जारी है। पूछताछ में सामने आई जानकारी के मुताबिक कई लोग इसमें अलग- अलग जगह छिपाकर ड्रग्स लेकर के आए थे।

हाल ही में एएनआई ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में क्रूज पर मौजूद आठ लोग जिनसे पूछताछ की जा रही है, उनका नाम लिखा है। ट्वीट में लिखा, "मुंबई तट पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है: एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Vankhede)।" बता दें कि शनिवार देर रात को समुद्र के बीचो बीच एक रेव पार्टी चल रही थी जहां छापेमारी करके एनसीबी ने 8 लोगों से पूछताछ कर रही है।

कैसे मिलती थी रेव पार्टी में एंट्री

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज पर समुद्र के बीचो बीच एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था, क्योंकि वहां पर पुलिस के पहुंचने का खतरा कम होता है। इस ड्रग्स पार्टी में एंट्री फीस के तौर पर 50,000 से लेकर के 5 लाख रुपए तक लिए जाते हैं। यहीं नहीं इन पार्टीज़ का इन्वाइट सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए लोगों तक पहुंचाया जाता है। इसके अलावा पार्टी में स्पेशल गेस्ट को गिफ्ट्स भी प्रोवाइड करवाए जाते हैं। क्रूज की क्षमता के अनुसार इस पर 2000 लोग आ सकते हैं लेकिन इस पर 1 हजार से भी कम लोग मौजूद थे। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने इसके लिए न तो कोई फीस दी थी और न ही वह रेड के दौरान ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए थे।

इस क्रूज पार्टी में ज्यादातर लोग दिल्ली से फ्लाइट लेकर के इसमें शामिल होने के लिए आए थे। इस पूछताछ के दौरान अरबाज नाम के एक शख्स से पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान एनसीबी ने अरबाज के जूतों से ड्रग्स बरामद किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज ही वो शख्स है जो शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को इस पार्टी में लेकर के पहुंचा था।

Next Story