Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: जब शाहरुख ने कहा था मेरा बेटा ड्रग्स ले और बैड बॉय बने, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने बेटे के आर्यन के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद शाहरुख खान का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में किंग खान ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा ड्रग्स और सेक्स एक्सपीरियंस करे

Mumbai Cruise Drugs Case: जब शाहरुख ने कहा था मेरा बेटा ड्रग्स ले और बैड बॉय बने, देखें वीडियो
X

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे के आर्यन (Aryan Khan) के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। आर्यन खान को एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान हुई छापेमारी में हिरासत में लिया गया था। हाल ही में आयी खबरों के मुताबिक एनसीबी (NCB) ने उनका मेडिकल करवाया है। खबर हैं कि आज शाम 7 बजे उन्हें मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद शाहरुख खान का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में किंग खान ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा ड्रग्स और सेक्स एक्सपीरियंस करे।

शाहरुख खान का ये इंटरव्यू साल 1997 का जब वह अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ सिमी गरेवाल (Gimi Garewal) के शो में पहुंचे थे। इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा बैड बॉय बने और हर वो काम करे जो वह अपनी जवानी में नहीं कर पाए। एक्टर ने कहा था, "वह लड़कियों के पीछे जाए, वह स्मोकिंग करे, ड्रग्स ले और सेक्स का मजा ले।" इसके अलावा गौरी ने बात आगे बढ़ाते हुए कहा था कि मुझे पता है ये आर्यन को बिगाड़ देंगे। सिमी गरेवाल के इस इंटरव्यू में एक्टर ने आर्यन के बारें में ढेर सारी बातें की थी।

आपके बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने छापेमारी के दौरान क्रूज पर पाया था जिसके बाद उन्हें आठ और लोगों के साथ हिरासत में लिया गया। एनसीबी को क्रूज की छापेमारी में हशीश, चरस, कोकीन और एमडी टैबलेट बरामद की थी। आर्यन के साथ हिरासत में लिए गए अरबाज खान के पास एनसीबी ने ड्रग्स बरामद किए थे जो कि उसने अपने जूतों में छिपाए हुए थे। इसके अलावा हिरासत में लिए गए लोगो ने अपने अंडरगार्मेंट्स तक में ड्रग्स छिपाए हुए थे। इस केस में हिरासत में लिए गए सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़ें
Next Story