Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए राज बब्बर, कही ये बात

जब से बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, तब ही से फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे शाहरुख और उनके बेटे के सपोर्ट में आ गए हैं। रवीना टंडन, ऋतिक रौशन, पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी के बाद इस लिस्ट में अब एक और वेटेरन एक्टर राज बब्बर का नाम शामिल हो गया है।

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए राज बब्बर, कही ये बात
X

जब से बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया है, तब ही से फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे शाहरुख (Shah Rukh) और उनके बेटे के सपोर्ट में आ गए हैं। रवीना टंडन, ऋतिक रौशन, पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी के बाद इस लिस्ट में अब एक और वेटेरन एक्टर का नाम शामिल हो गया है। हाल ही में दिग्गज एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) ने शाहरुख और उनके बेटे का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

फिल्म 'माया मेमसाब' (Maya Memsaab) में शाहरुख के को-एक्टर रहे राज बब्बर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से हाल ही में आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। राज बब्बर ने अपने ट्वीट में लिखा, "उन्होंने सामना किया और एक अद्वितीय विजय प्राप्त की। मै शाहरुख को एक लंबे समय से जानता हूं। कठिनाइयां उनकी आत्मा को रोक नहीं सकती। जैसा कि दुनिया उनके युवा लड़के को घावों के माध्यम से सिखा रही है, मुझे यकीन है कि फाइटर का बेटा निश्चित रूप से वापस लड़ेगा। नौजवान को आशीर्वाद।"

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने उनकी तमाम बेल को खारिज किया। इस समय आर्यन मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इस मामलें पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं जहां एक ओर इंडस्ट्री के तमाम लोग आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं वही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) ने इस बात का समर्थन नहीं किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि माना इस घटना से आर्यन मजबूत बन सकते हैं, उनमें सुधार आ सकता है, लेकिन इस मामले में उनका पक्ष लेना भी एक अपराधिक मामले में ही आता है।

Next Story