Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: कंगना ने ऋतिक रौशन को बताया माफिया पप्पू, एक्टर ने आर्यन खान को किया था सपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन ने हाल ही में मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन को सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट किया था। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए आर्यन खान के लिए एक ओपन लैटर लिखा था। तो अब ऋतिक रौशन के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए एक्टर का विरोध किया है।

Mumbai Cruise Drugs Case:  कंगना ने ऋतिक रौशन को बताया माफिया पप्पू, एक्टर ने आर्यन खान को किया था सपोर्ट
X

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन को सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट किया था। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए एक ओपन लैटर लिखा था। ऋतिक ने इस लैटर में आर्यन को सब्र और शांत रहने के लिए उन्हें दिलासा दिया था। तो अब ऋतिक रौशन के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए एक्टर का विरोध किया है।


ऋतिक के लेटर के कुछ मिनट बाद ही कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। कंगना ने कहा कि आर्यन की 'गलतियों' से उन्हें विकसित होने में मदद मिलनी चाहिए लेकिन उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए। अपनी स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा, "अब सभी माफिया पप्पू, आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं ... हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए ... मुझे विश्वास है कि यह उन्हें दृष्टिकोण देगा और उन्हें अपने कार्यों के परिणामों का एहसास भी कराएगा ... उम्मीद है कि यह हो सकता है उसे विकसित करें और उसे बेहतर और बड़ा बनाएं। यह अच्छा है कि किसी के बारे में गपशप न करें जब वे कमजोर हों, लेकिन उन्हें यह महसूस कराना आपराधिक है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।"

बता दें कि 'थलाइवी' (Thalaivii) एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की तरह असली जिंदगी में भी धाकड़ ही हैं। मुद्दा चाहे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हो या फिर राजनीति का एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। पिछले साल से लेकर के अब तक कंगना बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और नशे से जुड़े सभी मुद्दों पर फिल्म जगत के सितारों को घेरती आई हैं। वह फिल्म जगत और पूरे भारत में घट रही घटनाओं पर अपनी राय रखती आईं हैं और इसी के चलते सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने इस साल मई में एक्ट्रेस का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अब इंस्टाग्राम पर ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

Next Story