Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: आखिर क्यों शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में जाने के बाद जया बच्चन हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में सामने क्या आया सोशल मीडिया यूजर्स ने पूरे बॉलीवुड को लपेटे में ले लिया है। सुबह से ट्विटर पर आर्यन खान को लेकर के अलग-अलग तरह की चीज़े ट्रेंड करने लगी है। आर्यन खान के साथ अब ट्विटर पर जया बच्चन ट्रेंड कर रही हैं।

Mumbai Cruise Drugs Case: आखिर क्यों शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में जाने के बाद जया बच्चन हो रहीं ट्रोल
X

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में सामने क्या आया सोशल मीडिया यूजर्स ने पूरे बॉलीवुड को लपेटे में ले लिया है। सुबह से ट्विटर पर आर्यन खान को लेकर के अलग- अलग तरह की चीज़े ट्रेंड करने लगी है। आर्यन खान के साथ अब ट्विटर पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ट्रेंड करने लगा है। सोशल मीडिया यूजर्स जया बच्चन के नाम के साथ तरह तरह के मीम शेयर करने लगे हैं। बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है।


नवीन ने सवाल करते हुए जया बच्चन से पूछा, "जया बच्चन जी थाली में छेद किसने किया अब....?" वहीं एसडीएमसी (SDMC) की एक्स मेयर कमलजीत सेहरावत (Kamaljeet Sehrawat) ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, "भाजपा सांसद ने बॉलीवुड में ड्रग्स का विषय उठाया तो जया बच्चन ने कहा था जिस थाली में खाते हो उसे में छेद करते हो..!! लेकिन जया बच्चन जी आज जो शाहरूख खान का बेटा ड्रग्स पार्टी करता हुआ पकड़ा गया है। उसे आप थाली में छेद कहेंगी या नही..??" इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जया बच्चन को कोट करते हुए कई ट्वीट किए हैं। यहां देखिए ट्वीट्स...



आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने जब ड्रग्स को लेकर के संसद में भाषण दिया था उस समय एसपी (SP) सांसद जया बच्चन ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था, "सिर्फ कुछ लोगों के कारण, आप पूरे इंडस्ट्री को कलंकित नहीं कर सकते... मैं वास्तव में बहुत शर्मिंदा हूं कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से हैं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बात की। जिस थाली में खातें हैं उसी में छेद करते हैं।" जया बच्चन की इस बात का जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा था कि जया बच्चन से उन्हें ऐसे जवाब की अपेक्षा नहीं थी वह तो सिर्फ अपनी फिल्म इंडस्ट्री को नशे से बचाने के लिए इस मुद्दे को उठाया था।

Next Story