Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Review: मल्होत्रा से मोहम्मद बनी तापसी, एक बार तो सबको देखनी चाहिए ''मुल्क''

साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म मुल्क आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में श्रषि कपूर, तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, नीना गुप्ता आदि कलाकार शामिल हैं।

Review: मल्होत्रा से मोहम्मद बनी तापसी, एक बार तो सबको देखनी चाहिए

साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म 'मुल्क' आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, नीना गुप्ता आदि कलाकार शामिल हैं।

इसे भी पढ़ेः HBD: तापसी इस बैडमिंटन खिलाड़ी को कर चुकी हैं डेट, जानिए साउथ की मल्लिका का फिल्मी सफर

फिल्म की कहानी बनारस तक ही सीमित है। फिल्म में एक परिवार की कहानी को दिखाया गया है। एक मुस्लिम परिवार जो अपनी पड़ोसी हिंदू भाईयों के साथ बड़े ही मेल-मिलाप के साथ रहता हैं।

कहानी परिवार के मुखिया मुराद अली मोहम्मद की है। जिसका पूरा परिवार एक हादसे का शिकार हो जाता है। फिल्म की कहानी पूरे परिवार के ईर्द-गिर्द ही घूमती है। जिसके लिए मुराद अली की बहू आरती मोहम्मद अपने परिवार को बचाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करती हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू का किरदार काफी दमदार दिखाई दे रहा है। मुल्क के लिए तापसी ने एक वकील के किरदार को अपनाया है। ट्रेलर में ही उनका रोल दमदार लग रहा है।

इसे भी पढ़ेः मैगज़ीन के फ्रंट कवर के लिए शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने दिए बोल्ड पोज, फोटोशूट का वीडियो हुआ वायरल

फिल्म में ऋषि कपूर मुराद अली मोहम्मद का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के पहले पोस्टर से ही ऋषि कपूर को ट्रोल किया जाने लगा। फिल्म में आशुतोष राणा एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। एक परिवार खुद को अपने वतन के लिए सच्चा साबित करने पर तुला है। कहानी दिलचस्प है। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा है।

फिल्म का बजट लगभग 25 से 30 करोड़ रूपए है। यह देखना होगा कि दर्शक डायरेक्टर अनुभव सिन्हा द्वारा छेड़े गए इस खास मुद्दे पर बनी फिल्म को कितना पसंद करते हैं। मुद्दा संवेदनशील है और लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है।

Next Story
Top