Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोई लड़की सेक्स करने की बात कहे तो वो धंधा.. मुकेश खन्ना का आपत्तिजनक बयान, देखें VIDEO

पॉपुलर अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) बेबाक ढ़ग से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता किसी ना किसी विष्य पर अक्सर अपने विचार रखते हैं। इस बार भी वे कुछ ऐसा ही कर रहे थें, लेकिन उनके बयान पर विवाद खड़ा हो गया।

Mukesh Khanna Controversial Statement Video Clip Trending on Social Media Users Troll Actor for this
X

मुकेश खन्ना का आपत्तिजनक बयान

Mukesh Khanna Controversial Statement: पॉपुलर अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) बेबाक ढ़ग से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता किसी ना किसी विष्य पर अक्सर अपने विचार रखते हैं। इस बार भी वे कुछ ऐसा ही कर रहे थें, लेकिन उनके बयान पर विवाद खड़ा हो गया। मुकेश ने अपनी एक वीडियो में लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। इसके बाद वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

मुकेश खन्ना का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो की क्लिप में देखा जा सकता है कि मुक्केश खन्ना कहते हैं- 'कोई भी लड़की यदि किसी लड़के को कहती है कि मुझे आपके साथ सेक्स करना है तो वो लड़की लड़की नहीं है वो धंधा कर रही है।' मुकेश आगे कहते है कि ऐसी निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की नहीं करेगी। यदि वो ऐसा करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है। वो उस लड़की का धंधा है, आपको उसमे शामिल नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि इसलिए मैं कहता हूं कि ऐसी लड़कियों से बचना चाहिए। मुकेश खन्ना के इस बयान पर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ चुका है। यूजर इस बात के लिए एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

अभिनेता ने क्या कहा?

टीवी एक्टर को उनके इस बयान को लेकर यूजर काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। अभिनेता की बात को वीडियो देखने वाले गलत ठहरा रहे हैं। दरअसल मुकेश खन्ना यूटयूब पर Bheeshm International नाम से यूटयूब चैनल चलाते हैं। उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 1.15 मिलीयन है। अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक उदाहरण भी दिया कि उन्हें भी व्हाट्सएप पर ऐसे मैसेज आते है, जिसमे लिखा होता है कि हैलो मुझे आपसे बात करनी है। उन्होंने ये भी कहा कि यदि ऐसी लड़किया मौजूद हैं तो समझ जाईए हमारी सोसायटी कितनी ज्यादा गिर गई है।

और पढ़ें
Next Story