Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मौनी रॉय, इस दिन गोवा में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। एक्ट्रेस की शादी की अटकलें पिछले एक साल से लगाई जा रही है वहीं अब दावा किया गया है कि शादी की तैयारी जोरों पर है।

बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मौनी रॉय, इस दिन गोवा में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
X

पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। एक्ट्रेस की शादी की अटकलें पिछले एक साल से लगाई जा रही है वहीं अब दावा किया गया है कि शादी की तैयारी जोरों पर है। आयोजन के लिए गोवा में एक फाइव स्टार होटल को बुक कर दिया गया है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 26 जनवरी को होगा।

कपल बीच वेडिंग करेंगे और शादी की थीम भी यही होगी। सोर्स की माने तो "यह दो दिवसीय आयोजन होगा। शादी से पहले की रस्में 26 जनवरी को होंगी और उसके बाद 27 जनवरी को गोवा के तट पर शादी होगी। उन्होंने दक्षिण गोवा में एक 5 स्टार होटल बुक किया है जिसे सफेद रंग से सजाया जाएगा।" अब तक की शादी के लिए निश्चित गेस्ट के तौर पर मौनी के इंडस्ट्री से करीबी दोस्त- आशका गोराडिया और निर्माता एकता कपूर हैं। इसके अलावा सभी गेस्ट को कपल ने अपनी शादी की तारीखों को लॉक करने के लिए कहा है।

मौनी और सूरज के वेडिंग के लिए वेन्यू के तौर पर गोवा का खुलासा होने से पहले दुबई या इटली में शादी होने की खबर थी। सूरज के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर मौनी काफी साइलेंट रही हैं। दोनों की कुछ तस्वीरों के अलावा, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है कि वे कैसे मिले और दोनों को कैसे प्यार हो गया। इससे पहले मौनी रॉय की गोवा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जहां वो अपने दोस्तों के साथ फन करती नजर आयी थी।

Next Story