Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तो इस एक्टर को सबसे ज्यादा हैंडसम मानती हैं मोनी रॉय

मोनी ने कहा कि मैं इच्छाधारी नागिन, पुनर्जन्म और भूत-प्रेत में बिलीव नहीं करती हूं।

तो इस एक्टर को सबसे ज्यादा हैंडसम मानती हैं मोनी रॉय
मुंबई. कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो सीरियल ‘नागिन-2’ में इन दिनों नागिन का लीड रोल मौनी रॉय निभा रही हैं। इस रोल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है। यह सीरियल एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स का है, मौनी ने अपने करियर की शुरुआत भी इस प्रोड्क्शन हाउस के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। मौनी को ‘देवों के देव महादेव’ में सती की भूमिका में भी काफी पसंद किया गया था। एक्टिंग के साथ-साथ मौनी एंकरिंग भी कर चुकी हैं, कुछ समय पहले वह एक डांस शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ में भी नजर आई थीं। सीरियल ‘नागिन 2’ और अपनी अब तक की एक्टिंग जर्नी से जुड़ी बातचीत मौनी रॉय से।
सीरियल ‘नागिन-2’ पहले सीजन की तरह ही लोगों को पसंद आ रहा है, कैसा फील कर रही हैं?
बहुत खुशी महसूस करती हूं। जब दर्शकों की तरफ से अच्छा रेस्पॉन्स मिलता है, तो लगता है, हमारी मेहनत सफल हो गई। इससे और अच्छा काम करने का मोटिवेशन मिलता है।
नागिन के रोल को निभाने के लिए क्या आपको कोई खास तैयारियां करनी पड़ती हैं?
नहीं, मुझे कोई खास तैयारी नहीं करनी पड़ती। मैं डायरेक्टर की एक्टर हूं यानी मैं वही करती हूं, जो डायरेक्टर करने को कहते हैं। हां, अपनी तरह से एक्टिंग में हंड्रेड पर्सेंट एफर्ट डालती हूं।
पहले सीजन में आपकी जोड़ी अर्जुन बिजलानी के साथ थी। उनके साथ आपका नाम भी जोड़ा गया था?
जो लोग ऐसा बोलते हैं, वो बहुत गलत कर रहे हैं। अर्जुन मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, वह शादीशुदा है। उसकी वाइफ और उसकी फैमिली से भी मेरी अच्छी दोस्ती है। ऐसा बोलकर लोग हमारे फ्रेंडशिप को बिगाड़ रहे हैं।
इस सीजन में आपकी जोड़ी करणवीर बोहरा के साथ है। करण और अर्जुन में आपको ज्यादा अच्छा कौन लगता है?
दोनों अपनी-अपनी जगह अच्छे हैं। ये दोनों ही बहुत टैलेंटेड और मेहनती हैं। शायद यही वजह है कि ‘नागिन’ जितना पसंद किया गया, उतना ही ‘नागिन 2’ भी पसंद किया जा रहा है।
आपको टीवी की दिवा कहा जाता है, इस कॉम्प्लिीमेंट को कैसे देखती हैं?
खुशी होती है अपने लिए दिवा जैसे कॉम्प्लिीमेंट सुनकर, मोटिवेशन मिलता है। सबसे ज्यादा खुशी मुझे तब होती है, जब मेरा कोई फैन यह कहता है कि आपकी एक्टिंग ‘नागिन’ में बहुत अच्छी लगी।
आपकी नजर में टीवी पर सबसे हैंडसम-कूल मेल एक्टर कौन है?
मेरी नजर में सबसे हैंडसम-कूल मेल टीवी एक्टर मोहित रैना हैं।
क्या आप रियल लाइफ में इच्छाधारी नागिन जैसी बातों पर भरोसा करती हैं?
मैं इच्छाधारी नागिन, पुनर्जन्म और भूत-प्रेत में बिलीव नहीं करती हूं। लेकिन मुझे इस बात का विश्वास है कि हमारी जिंदगी में नेगेटिव और पॉजिटिव एनर्जी का बहुत बड़ा रोल होता है। ये हमें सही और गलत रास्ते पर लेकर जाती हैं।
आपने एक्टिंग, डांस और एंकरिंग की है, इसमें आपको सबसे टफ क्या लगा?
एंकरिंग मुझे सबसे टफ लगी। इसमें अपनी बात कहने का आपके पास कोई ग्राउंड नहीं होता, लेकिन एक्टिंग और डांस में ऐसा नहीं है।
टीवी हो या फिल्म
जो करूं अच्छा करूं
मौनी रॉय फिल्म ‘तुम बिन 2’ में एक आइटम नंबर भी करेंगी। इसे क्या फिल्मों में आने की शुरुआत माना जाए, इस सवाल पर मौनी का जवाब होता है, ‘मैं फिल्म या टीवी को लेकर कोई डिफरेंस नहीं करती हूं। ना ही मैं काम को लेकर बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन की फीलिंग रखती हूं। मेरा मानना है कि टीवी हो या फिल्म, मैं जो भी काम करूं, अच्छा करूं। मैं फिल्मों में भी काम करना चाहती हूं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि फिल्मों में काम करने के लिए कैसा भी रोल करने को तैयार हो जाऊंगी। रोल चाहे छोटा हो, लेकिन मीनिंगफुल होना चाहिए।’
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top