logo
Breaking

बीच सड़क पर टीवी एक्ट्रेस से हुई छेड़छाड़, फेसबुक पर सुनाई आपबीती

टीवी एक्ट्रेस एल्फिया कपाडिया को धारावी के व्यस्त रोड पर एक कार सवार व्यक्ति ने परेशान किया

बीच सड़क पर टीवी एक्ट्रेस से हुई छेड़छाड़, फेसबुक पर सुनाई आपबीती
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस एल्फिया कपाडिया के साथ धारावी के व्यस्त रोड पर एक कार सवार व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। एल्फिया 21 दिसम्बर को अपने चार साल के बच्चे और अपनी सहेली के साथ घर लौट रहीं थीं। एल्फिया ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर विस्तार से रखा है।
टीवी सीरियल प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा में नेगेटिव भूमिका निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने फेसबुक पर उस व्यक्ति का फोटो भी अपडेट करने के साथ ही घटना की जानकारी भी पोस्ट की है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि वह व्यक्ति अपनी कार को हमसे आगे और साइड में चला रहा था और भद्दे कमेंट्स कर रहा था। यही नहीं वह मुझे और मेरी सहेली को लगातार परेशान कर रहा था। मैंने उससे दूर निकलने की कोशिश की लेकिन उसकी हरकतों से सहमी होने की वजह से मैं उससे दूर नहीं निकल पाई।
हालांकि एक्ट्रेस ने एफआईआर कराने के उद्देश्य से उस व्यक्ति की फोटो खींच ली और एफआईआर भी दर्ज करा दी है। इस घटना में उस व्यकति की कार से एक्ट्रेस की कार हल्की सी टकरा गई जिससे वह व्यक्ति कार रोककर बाहर निकल आया और गालियां बकने लगा।
एक्ट्रेस ने अपनी कार को अच्छी तरह से लॉक करके पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया लेकिन वह व्यक्ति पुलिस सहायता पहुंचने से पहले ही वहां से कार लेकर भाग गया। उस व्यक्ति के खिलाफ संविधान की धारा 509, 279, 427 के अंतर्गत शाहूनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए कार सवार और एल्फिया कपाड़िया की फोटो-
Share it
Top