Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mother's Day 2019 Song : मदर्स डे पर माँ को समर्पित करें ये टॉप 5 बॉलीवुड Songs

'मदर्स डे' एक ऐसा खास मौका होता है जब हम माँ के प्यार, उनके सम्मान के लिए उन्हें अलग-अलग तरीकों से शुक्रिया कहते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस खास दिन को और भी खास बनाना चाहते हैं, तो आप बॉलीवुड के कुछ स्पेशल गाने अपनी मां को डेडिकेट कर सकते हैं। तो आइए इस मदर्स डे पर आप भी सुनिए ये एवरग्रीन गाने जो मां के प्यार को समर्पित हैं।

Mother

Mother's Day 2019 Song : मदर्स डे 2019 (Mothers Day 2019) में 12 मई (12 May) को मनाया जायेगा। हमारे जीवन में माँ का कितना बड़ा योगदान है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि माँ के बिना हमारे जीवन की कल्पना भी नही की जा सकती है। 'मदर्स डे' (Mothers Day) एक ऐसा खास मौका होता है जब हम माँ के प्यार, उनके सम्मान के लिए उन्हें अलग-अलग तरीकों से शुक्रिया कहते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस खास दिन (Mothers Day 2019) को और भी खास बनाना चाहते हैं, तो आप बॉलीवुड (bollywood) के कुछ स्पेशल गाने (mothers day song) अपनी मां को डेडिकेट कर सकते हैं। तो आइए इस मदर्स डे (Mothers Day) पर आप भी सुनिए ये एवरग्रीन गाने जो मां के प्यार को समर्पित हैं।

ये रहे टॉप 5 मदर्स डे के गाने (Mother's Day Songs)

तू कितनी अच्छी है (राजा और रंक)

फिल्म राजा और रंक का गीत 'तू कितनी अच्छी है' एक बेहद भावपूर्ण गीत है। गीत को गाया है लता मंगेशकर ने और गीतकार आनंद बख्शी है। फिल्म में मुख्य किरदार संजीव कुमार, अजीत, निरूपा रॉय, महेश कोठारे और अरुणा राय ने निभाए हैं। फिल्म का निर्देशन कोटय्या प्रतिमा ने किया है। फिल्म का संगीत लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया है।

मदर्स डे के गाने (Mothers Day Songs)

यशोदा का नन्द लाला (संजोग)

फिल्म 'संजोग' का गीत "यशोदा का नन्द लाला" बहुत ही सुन्दर गीत है। भगवान् श्री कृष्णा और माता यशोदा के प्रेम से अभिभूत ये गीत मन को छु लेता है। फिल्म संजोग में मुख्य किरदार जितेन्द्र और जया प्रदा ने निभाया है। गीत को गाया है लता मंगेशकर ने।


मदर्स डे के गाने (Mother's Day Song)

माँ (तारे जमीन पर)

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'तारे जमीन पर' का गीत 'माँ' एक बेटे का उसकी माँ के प्रति प्यार को दिखाता है। माँ की जुदाई में बेटे अपनी माँ के लिए क्या महसूस करता है उस पीड़ा को दिखता ये एक इमोशनल गीत है। इस गीत को गाया है शंकर महादेवन ने।

मदर्स डे के गाने (Mothers Day Songs)

चंदा है तू (आराधना)

शर्मीला टैगोर और राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म 'आराधना' का ये गीत 'चंदा है तू' आज भी काफी पॉपुलर है। एक बेटे के लिए माँ के प्यार से सरबोर इस गीत को गाया है लता मंगेशकर ने।


मदर्स डे के गाने (Mother Day Songs)

बड़ा नटखट है (अमर प्रेम)

राजेश खन्ना और शर्मीला टैगोर की एक और सुपरहिट फिल्म अमर प्रेम का गीत "बड़ा नटखट है' एक बेहतरीन गीत है। जिसे गाया है लता मंगेशकर ने और लिखा है आनंद बक्षी ने।

Next Story
Share it
Top