logo
Breaking

आज रात ''दुल्हनिया'' बनेंगी मोनालिसा, ये होंगे ''बाराती''

मोना के मां-बाप वर-वधू को आशीर्वाद देने के घर के अंदर रहेंगे।

आज रात
मुंबई. बिग बॉस सीजन 10 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट मोनालिसा शादी करने वाली हैं। शो में मोना और विक्रांत और मोना एक-दूसरे के बेहद करीबी रहे हैं। शो के दौरान दोनों के चर्चे यहां तक पहुंच गए कि दोनों को पहले से ही शादीशुदा बताया जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप शादी रचाई है।
बिग बॉस के घर में मोनालिसा दुल्हन बनने को तैयार हैं। मोना की लव स्टोरी अपनी आखिरी मंजिल पर पहुंचने वाली है। बिग बॉस के घर में मोना की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बता दें कि पिछले 8 साल से ये दोनों रिलेशनशिप में है।
आपको बता दें कि मोनालिसा के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत ने एक खास अंगूठी तैयार करवायी है। उन्होंने यह अंगूठी खास मोना के लिए ओमान से मंगवाई है। ओमान से लायी अंगूठी विक्रांत ने खास तौर से मोना के लिए ही मंगवाई थी और वह इसे मोना को खास मौके पर देने वाले थे। गौरतलब है कि बिग बॉस शो की टीआरपी के लिये यह पूरा खेल रचा गया है और इसके लिए विक्रांत और मोना को अच्छी फीस दी जा रही है। बिग बॉस हाउस में पहले भी कपल शादी कर चुके हैं। यह शादी ढोंग भी हो सकती है और हो सकता है 8 सालों से एक-दूजे के दिल में बसे मोना-विक्रांत हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएं।
खबर यह भी है कि मोना के दूल्हा विक्रांत घर में दुल्हनिया लेने अकेले नहीं जा रहे, बल्कि उनका साथ भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ भी दे रहे हैं। विक्रांत की बहन भी इस दौरान मौजूद रहेंगी, जबकि मोना के माता-पिता वर-वधू को आशीर्वाद देने के घर के अंदर रहेंगे। घर के लोगों के अलावा बारातियों में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली भी शामिल होने की खबर है। मोना और विक्रांत की शादी में बिग बॉस घर से जहां कुछ लोग बाराती बनेंगे वहीं इनके विरोधियों को यह शादी बिल्कुल रास नहीं आने वाली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top