logo
Breaking

रिश्‍वत मामला: एमएनएस और शिवसेना ने दी कपिल को धमकी

संजय राउत ने कहा, ''किरीट सोमैया और कपिल शर्मा के आरोपों में कोई फर्क नहीं है।

रिश्‍वत मामला: एमएनएस और शिवसेना ने दी कपिल को धमकी
मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शुक्रवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी पर पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ये मामला शुक्रवार को पूरे दिन विवाद का मुद्दा बना रहा। अब इस विवाद के बाद शिवसेना और महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने शर्मा द्वारा अपने एक कार्यकर्ता पर रिश्‍वत मांगने का आरोप लगाए जाने के मामले में उन्‍हें चेतावनी दी है। एमएनएस का कहना है कि अगर कपिल शर्मा अपने आरोपों को साबित करने में नाकाम रहते हैं और माफी नहीं मांगते हैं तो उन्‍हें मुंबई में शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। वहीं शिवसेना ने कपिल शर्मा पर 'गुंडा ऐक्‍ट' लगाने की मांग की है।
बीएमसी भ्रष्‍टाचार का अड्डा
एनबीटी की खबर के मुताबिक, पार्टी नेता संजय राउत ने कहा, 'किरीट सोमैया और कपिल शर्मा के आरोपों में कोई फर्क नहीं है। कपिल शर्मा पर गुंडा ऐक्‍ट लगाया जाए।' दरअसल, राउत ने सोमैया के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें सोमैया ने कहा था कि बीएमसी भ्रष्‍टाचार का अड्डा है। इसके बाद शाम को कपिल शर्मा ने अपने पहले ट्वीट के 14 घंटे बाद इस मामले पर सफाई दी। कपिल शर्मा ने ट्वीट करके कहा, ‘मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ केवल आवाज उठाई थी। मैंने किसी राजनीतिक पार्टी भाजपा, मनसे और शिवसेना पर कोई आरोप नहीं लगाया।’
‘अवैध निर्माण’ के लिए नोटिस
आपको बता दें, कपिल शर्मा ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सवाल किया कि क्या ऐसे ही ‘अच्छे दिन’ का आपने वादा किया था। वहीं, नगर निकाय ने दावा किया कि अभिनेता को ‘अवैध निर्माण’ के लिए नोटिस दिया गया है। कपिल शर्मा के ट्वीट पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फौरन जवाब देते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top