Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'मिर्जापुर' के ललित की मौत से आहत हैं मुन्ना त्रिपाठी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजली

'मिर्जापुर' वेब सीरीज से फेमस हुए 'मुन्ना त्रिपाठी' के दोस्त 'ललित' यानी कि ब्रह्मा मिश्रा का अचानक निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा को उनके वर्सोवा स्थित फ्लैट के बाथरूम में मृत पाया गया है। उनकी डिकंपोज हो रही बॉडी को मुंबई पुलिस ने ऑटोप्सी के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में भेज दिया है।

मिर्जापुर के ललित की मौत से आहत हैं मुन्ना त्रिपाठी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजली
X

'मिर्जापुर' (Mirzapur) वेब सीरीज से फेमस हुए मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) के दोस्त 'ललित' यानी कि ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का अचानक निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा को उनके वर्सोवा स्थित फ्लैट के बाथरूम में मृत पाया गया है। उनकी डिकंपोज हो रही बॉडी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ऑटोप्सी के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital Mumbai) में भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही एक्टर की मौत के पीछे का कारण और समय का पता लगेगा। ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर उनके सह कलाकारों ने शोक जताते हुए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजली अर्पित की है।

'मिर्जापुर' में ब्रह्मा मिश्रा के दोस्त बनने वाले दिव्येन्दु शर्मा (Divyendu Sharma) ने उन्हें श्रद्धांजली दी है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Devyendu Instagram) से दिवंगत एक्टर के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर शोक जताया है। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आरआईपी ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित नहीं रहा। आइए सबके लिए प्रार्थना करें।" बता दें कि दिव्येन्दु शर्मा ने 'मिर्जापुर' में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाया था और उनके दोस्त ललित के रोल में ब्रह्मा मिश्रा नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को 29 नवंबर को पेट में दर्द की शिकायत महसूस हुई जिसके बाद वह डॉक्टर के पास गए। वहां पर डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवाई देकर घर भेज दिया। लेकिन घर पर आकर उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके कारण उनका निधन हो गया। ब्रह्मा मिश्रा के एक करीबी ने मीडिया को बताया है कि 29 नवंबर से उनका फोन बंद आ रहा था। फिर जब 2 दिन तक उनका फोन ऑन नहीं हुआ तो घरवालों को चिन्ता हुई और दिवंगत एक्टर के भाई संदीप ने एफटीआईआई के उनके एक दोस्त आकाश सिन्हा को फ्लैट पर भेजा। आकाश जब फ्लैट पर पहुंचे तो अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद ही एक्टर की मौत का पता चल सका। इसी कारण उनके परिवार वालों ने ये फैसला लिया है कि ब्रह्मा मिश्रा का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा।

Next Story