Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अपनी सेक्स लाइफ पर खुलकर बोली मीरा राजपूत, शेयर किए शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अपनी सेक्स लाइफ पर खुलकर बोली मीरा राजपूत, शेयर किए शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल हाल ही में दोनों ने नेहा धूपिया के टॉक शोक बीएफएफ विद वोग्स में शिरकत की थी। जिसमें शाहिद कपूर का वाइफ मीरा राजपूत ने अपनी सेक्स लाइफ के ऊपर बड़ा ही बोल्ड बया दिया है। जो आपोक थोड़ा चौंका सकता है।

मीरा राजपूत ने दिया ये बयान-

बता दें कि शो में नेहा धूपिया ने जब मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने को कहा लेकिन मीरा ने इस पर कहा कि शाहिद बेड पर कंट्रोल फ्रीक है।
हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। इसके पहले वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कह चुंकी कि है वो एक नैचुरल किसर हैं। मीरा की इन अतंरगी बातों से शो के होस्ट करण जौहर भी असहज महसूस करने लगे थे।

करीना पर कसा था तंज-

इन दोनों जवाबों के पहले मीरा एक जवाब बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था और वो ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ”मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती। मीशा कोई पपी नहीं है। मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं।’
इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं।
बता दें कि शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त है। जिसमें वो एक वकील का किरदार निभां रहे है।
Next Story
Top