Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल टेस्ट : शाहिद कपूर फिर बने डेडी या नहीं, जानें क्या है सच

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर दोबारा से एक और नन्हा मेहमान आ गया है। लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। वायरल टेस्ट के जरिए जानिए क्या है पूरा सच।

वायरल टेस्ट : शाहिद कपूर फिर बने डेडी या नहीं, जानें क्या है सच
X

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर दोबारा से एक नन्हा मेहमान आ गया है। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने ए बेबी बॉय को जन्म दिया है। बता दें कि मीरा राजपूत ने कल साम 4 बजे मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा राजपूत ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके बाद दोनों ने जोड़े को बधाईयां देनी शुरु कर दी। आलिया भट्ट, प्रिति जिंटा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दोनों को बेबी बॉय होने पर बधाईंया दी।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि दोनों की पहले से ही एक बेटी है। जिसका नाम मीशा है। शाहिद और मीरा दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। हाल ही मे मीशा दो साल की हुई है। शाहिद ने इन दिनों पेटर्निटी लीव ले रखी है। लेकिन वह जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे।

लेकिन अबी तक मीडिया में इस बात की सही से पुष्टि नहीं हो पाई है कि मीरा ने वाकई में एक बेबी को जन्म दिया है या फिर ये महज एक अफवाह है। लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड सेलेब्स बंधाईयां दे रहे हैं उससे तो किसी खुशी का संदेश ही लग रहा है।

लेकिन खबर की पुष्टि के होने के बाद ही इस बात पर से पर्दा उठेगा कि वाकई में मीरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है या नहीं। सितारों द्वारा शाहिद-मीरा को बधाईयां दी जा रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top