logo

BIGG BOSS : मिनिषा आर्य की बहस ने बिग बॉस में लगाया तड़का

मिनिषा और आर्या कभी थे रिलेशनशिप में

BIGG BOSS : मिनिषा आर्य की बहस ने बिग बॉस में लगाया तड़का

मुंबई. बिग बॉस के दो प्रतिभागी सलमान खान के सामने आपसे में लड़ते हुए दिखाए दिए। इस बार लड़ाई मिनिषा लांबा और आर्या बब्बर के बीच हुई है। दोनों ही एक दूसरे को कमतर व्यवहार करने वाला साबित करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए।

दोनों एक दूसरे पर छींटकशीं कर रहे थे। इसी बीच आर्या ने सलमान से कहा की वो और मिनिषा किसी समय रिलेशनशिप में थे। मिनिषा ने चिल्लाते हुए इस बात से इंकार किया। साथ ही मिनिषा ने आर्या पर बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघन करने का भी आरोप लगाया।

बिग बॉस के सूत्र के अनुसार "मिनिषा ने आर्या पर खुद के पास आने क अारोप लगाया। आर्या ने ही मिनिषा को कपल की तरह बर्ताव करने के लिए कहा था क्योंकि कपल अंत तक बिग बॉस में बने रहते है"।

"मिनिषा ने कहा आर्या ने उसे बुलाकर कहा की अगर वो उसे हुग करे या उसका हाथ पकडे तो उसे कोई परेशानी तो नही होगी ना। इसपर मिनिषा ने साफ इंकार कर दिया क्योंकि वो हकीकत में किसी और के साथ एक स्थिर रिलेशनशिप में है"।

आर्या ने सलमान से कहा की वो और मिनिषा सच में एक समय रिलेशनशिप में थे। हालांकि ये कॉन्फेशन पूरा नही हुआ और सलमान ने आर्या को अपरिपक्व की तरह बाते करने के लिए डांटा।

आर्या को जैसे ही लगा की मिनिषा सबकी ओर अपन अध्ययन खींचने में सफल हो रही है। तभी आर्या ने कहा- जब मई लदाख और पोलैंड में शूटिंग कर रहा था तब मिनिषा चुपके-चुपके उसे फोन किया करती थी।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, मिनिषा और आर्या से जुड़ी बातें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top