logo
Breaking

मिनिषा लांबा दिखेंगी बिग बॉस के घर में, करिश्मा तमन्ना और उपेन पटेल के नाम के भी हो रहे चर्चे

टीवी ऐक्ट्रेस और रिऐलिटी शो स्टार श्वेता साल्वे, करिश्मा तन्ना और भारतीय मूल की इरानी अभिनेत्री मरियम जकारिया भी बिग बॉस के घर जाने के लिस्ट में हैं।

मिनिषा लांबा दिखेंगी बिग बॉस के घर में, करिश्मा तमन्ना और उपेन पटेल के नाम के भी हो रहे चर्चे
मुंबई. बिग बॉस का आठवां सीजन 21 सितंबर से शुरू हो रहा है। इसके होस्ट सलमान खान का डैशिंग पायलट लुक तो पहले ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा चुका है, और अब इसके संभावित प्रतिभागियों के नाम भी इस उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं। बिग बॉस 8 के प्रोमो में बॉलिवुड ऐक्टर सलमान प्रतिभागियों और दर्शकों को एक रोमांचक उड़ान पर ले जाने का वादा करते दिखाई दे रहे हैं। शो की इस साल की थीम बिग बॉस के घर के नए सेट में भी दिख रही है। यह लोनावाला में स्थित है और इसे एक जंबो एयरक्राफ्ट की डिजाइन में तैयार किया गया है।
सूत्र के मुताबिक दर्शकों और प्रतिभागियों, दोनों का उत्साह बढ़ाने के लिए नए घर को एक एयरक्राफ्ट के इंटीरियर की तर्ज पर डिजाइन किया गया है, जैसे पिछले साल के सीजन का सेट स्वर्ग और नरक की तर्ज पर तैयार किया गया था। नए घर में एक वेटिंग लॉन्ज भी होगा और बिजनस और इकॉनमी क्लास के 2 अलग-अलग सेक्शन होंगे। इस सीजन के कुछ प्रतिभागियों के नाम तय हो गए हैं। चैनल सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री मिनिषा लांबा इस साल बिग बॉस के कुछ सबसे मशहूर चेहरों में से एक होंगी। इनके साथ मॉडल से ऐक्टर बने उपेन पटेल शो का हिस्सा होंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर भी बिग बॉस के घर में दिखेंगे। इनके अलावा कुछ और नाम जो चर्चा में हैं, उनमें टीवी ऐक्ट्रेस और रिऐलिटी शो स्टार श्वेता साल्वे, करिश्मा तन्ना और भारतीय मूल की इरानी अभिनेत्री मरियम जकारिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अगर आपको याद न हो तो बता दें कि मरियम को आपने एजेंट विनोद और ग्रैंड मस्ती में देखा है। मिस्टर गे वल्र्ड 2014 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले वीजे, मॉडल और कोरियॉग्रफर सुशांत दिवगिकर, किंगफिशर कैलंडर मॉडल सोनाली राउत भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। सोनाली को हाल ही में हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्सपोज में देखा जा चुका है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, ये हैं शो के प्रतिभागी

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top