Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बचपन में किसान बनना चाहता था ये एक्टर, 55 की उम्र में इस हैंडसम हंक को आपने पहचाना क्या?

फिटनेस में अच्छे- अच्छों को मात देने वाले एक्टर मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मिलिंद कभी अपने एक्सपीरियंस तो कभी अपने पर्सनल किस्सों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है। मिलिंद की ये फोटो उनके बचपन की है।

बचपन में किसान बनना चाहता था ये एक्टर, 55 की उम्र में इस हैंडसम हंक को आपने पहचाना क्या?
X

फिटनेस में अच्छे- अच्छों को मात देने वाले एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मिलिंद कभी अपने एक्सपीरियंस तो कभी अपने पर्सनल किस्सों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में मिलिंद ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्टर को पहचान पाना मुश्किल है।

मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है। मिलिंद की ये फोटो उनके बचपन (Milind Soman Childhood Pic) की है। एक्टर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि वह बचपन में किसान बनना चाहते थे और आज 50 सालों बाद वह किसान बन गए हैं। मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, "6 साल की उम्र में किसान बनना चाहता था, और अब, 50 साल बाद, मैं हूं। सब्ज़ियों के कृत्रिम रूप से रंगे जाने और फलों के इंजेक्शन लगाने के बारे में इतना सुनकर, इसे खुद से उगाना या दोस्तों के साथ मिलकर उगाना सबसे अच्छा है! अपनी जड़ों की ओर वापस जाएं।" एक्टर ने इस पोस्ट में पहले अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वह पगड़ी बांधे हुए नजर आ रहे हैं और उनकी दूसरी फोटो अभी की है जिसमें वह कद्दू हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले मिलिंद सोमन के कई सोशल मीडिया पोस्ट सामने आए हैं, जिसमें 55 साल के एक्टर लॉकडाउन के दौरान सब्जियों को उगाते हुए नजर आए हैं। उनके पोस्ट को देखकर तो ये लगता है कि भले ही वह पूर्ण रूप से किसान नहीं बने लेकिन सब्जियों को उगाना तो उन्होंने सीख ही लिया है। इसके अलावा पिछले दिनों एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो में मिलिंद कई सालों बाद धोती पहने हुए रैंप वॉक करते नजर आ रहे थे।

Next Story