logo
Breaking

मिशेल कीगन बनी विश्व की सबसे आकर्षक महिला

हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल कीगन को दुनिया की सबसे ज्यादा आकर्षक महिला चुना गया है। यह सर्वे एफएचएम मैगजीन ने कराया है।एक वेबसाइट के मुताबिक, एफएचएम के एनुअल सर्वे में मिशेल कीगन सबसे टॉप पर रहीं।

मिशेल कीगन बनी विश्व की सबसे आकर्षक महिला
लॉस एंजिलिस. हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल कीगन को दुनिया की सबसे ज्यादा आकर्षक महिला चुना गया है। यह सर्वे एफएचएम मैगजीन ने कराया है।एक वेबसाइट के मुताबिक, एफएचएम के एनुअल सर्वे में मिशेल कीगन सबसे टॉप पर रहीं। वहीं पिछले साल के सर्वे में विनर रहीं टीवी शो ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियन्स’ स्टार केंडल जेनर इस बार दूसरे स्थान पर आ गई हैं। वहीं, एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस तीसरे स्थान पर रहीं।
सुपरमॉडल केट अपटन चौथे पायदान पर, जबकि रियलिटी शो ‘एक्स फैक्टर’ की मेजबान कैरोलिन फ्लैक साल 2012 के 48वें और 2013 के 70वें पायदान से सीधे पांचवें पायदान पर आ गईं।
इस सर्वे में सिंगर एरियाना ग्रांडे को छठा और ‘वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ फिल्म की एक्ट्रेस मार्गोट रोबी को सातवां स्थान मिला।
फिल्म ‘द ऑनली वे इज एसैक्स’ स्टार लुसी मैकक्लेनबर्घ आठवें और ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क नौवें स्थान पर रहीं। सुपरमॉडल केली ब्रुक को 10वें स्थान से संतोष करना पड़ा। 2005 में वह इस सर्वे की विजेता थीं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top