Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑनलाइन रिलीज हुई मिया मल्कोवा की फिल्म ''गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ'', यहां क्लिक कर देखें

राम गोपाल वर्मा की चर्चित फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ ऑनलाइन रिलीज हो गई है। राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी।

ऑनलाइन रिलीज हुई मिया मल्कोवा की फिल्म

अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले जानेमाने निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है। आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा की चर्चित फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ 26 जनवरी को ऑनलाइन रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म में अमेरिका की पोर्न स्टार मिया मल्कोवा एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी।

राम गोपाल वर्मा ने दी दर्शको को सलाह-

आपको बता दें कि इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया गया है। राम गोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं। अब अपनी फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि इस फिल्म को लेकर लोगो की दिलचस्पी बढ़ गई है।

दरअसल राम गोपाल वर्मा ने दर्शको को एक ट्वीट के जरिए सलाह दी है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ को हेडफोन और अच्छी क्वालिटी के स्पीकर के साथ देखें क्योंकि फिल्म के म्यूजिक में उतनी ही ताकत है जितनी मिया मल्कोवा की खूबसूरती में।

राम गोपाल वर्मा पर दर्ज हुआ केस-

इससे पहले, एक सोशल एक्टिविस्ट की शिकायत पर हैदराबाद पुलिस ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया है। राम गोपाल वर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट 2000 के सेक्शन 67 के तहत इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अश्लील सामग्री प्रसारित करने के तहत केस दर्ज हुआ है। वर्मा ने यह फिल्म अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा को लेकर बनाई है।

यह भी पढ़ेंः इस टॉप एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- ऑडिशन के दौरान उतारने पड़े थे कपड़े

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ अपने रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों को दर्शकों के साथ साझा करेंगी।

Next Story
Top