Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पोर्न स्टार मिया खलीफा की फिल्म का वायरल सच, जानिए क्या है अंदर की बात

पॉर्न स्टार मिया खलीफा के फिल्म इंटस्ट्री में कदम रखने की खबर है।

पोर्न स्टार मिया खलीफा की फिल्म का वायरल सच, जानिए क्या है अंदर की बात
X

पॉर्न स्टार मिया खलीफा के फिल्म इंटस्ट्री में कदम रखने की खबर है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही हैं। मिया यूं तो दुनियाभर में मशहूर हैं लेकिन भारत में उनके फैंस की काफी तादाद है।

इस खबर को लेकर हम आपको वायरल खबर का सच बता रहे हैं कि क्या वाकई मिया फिल्मों में आ रही हैं या नहीं?

इंडिया में भी इस अमेरिकी पॉर्न स्टार्स को कई लोग जानते हैं और अब ऐसी खबरें आ रहीं थी कि वह जल्द फिल्मों में दस्तक दे सकती हैं।

Related image

पोर्न स्टार सनी लियोनी के बाद मिया खलीफा भी जल्द ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा था कि मिया जल्द ही मलयालम फिल्म 'चकन्स 2: द कन्क्लूयजन' में नजर आने वाली हैं, लेकिन यह सब खबरें गलत हैं।

वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की रिपोर्ट ने मिया की टीम ने इन सारी खबरों को झूठा बताया है। उनकी टीम ने यह भी कहा है कि मिया ने उन्हें किसी भी इंडियन प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

Image result for mia khalifa

24 वर्षीय मिया 2014-15 तक अडल्ट इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं। हालांकि, अब वह एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

बता दें, 2015 ऐसी खबरें थी कि वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस 9' में नजर आएंगी, लेकिन इस सब बातों पर मिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'मैं कभी भी इंडिया नहीं आने वाली और जिन्होंने भी ऐसा कहा है कि मैं बिग बॉस शो में रूचि रखती हूं, उन्हें निकाल देना चाहिए'।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top