Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO / जब लड़की बनकर घूम रहा था ये शख्स, लड़कों ने बीच रास्ते में किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड में इन दिनों मीटू को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। महिलाएं अपने साथ हुए हर तरह के शोषण को लोगों को बता रही हैँ। जिसमें कई बड़ी हस्तियाों के नाम उजागर हुए हैं।

VIDEO / जब लड़की बनकर घूम रहा था ये शख्स, लड़कों ने बीच रास्ते में किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड में इन दिनों मीटू को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। महिलाएं अपने साथ हुए हर तरह के शोषण को लोगों को बता रही हैँ। इसी मुद्दे पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई गई है जिसका नाम MARD है।

इस शॉर्ट फिल्म को रंजीत कौर ने डायरेक्ट किया है जबकि शॉर्ट फिल्म में आयुष टंडन, नेहा शर्मा, कनिष्का अग्रवाल आदि कलाकार लीड रोल में हैं। शॉर्ट फिल्म में फिरोज अब्बास खान और पॉपुलेशन फॉउंडेशन इंडिया ने मिलकर बनाया है।

इस शॉर्ट फिल्म को अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस फिल्म को शेयर करने के साथ ही एक मैसेज लिखते हैं। कहते हैं कि यदि देश को बदलना है तो मर्द को बदलना होगा।

बता दें कि इन दिनों मीटू को लेकर हर जगह चर्चाएं हो रही हैं। मीटू के जरिए महिलाएं अपनी साथ हुए शोषण को लोगों को बता रही हैं। कब-कब उनके साथ शोषण किया गया।

बता दें कि बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए थे। तनु का कहना था कि 2008 में हॉर्न ओके के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्वय्वहार किया था। जिसके बाद कई महिलाओं ने भी अपनी दास्ताम शेयर की।

Next Story
Top