Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Chaudhary Ke Gane: सोशल मीडिया पर छाया डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का गाना, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary Ke Gane: सपना चौधरी हरियाणा का जाना माना नाम है। उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है। सपना बिग बॉस 11 में भी नजर आयी थी।

Sapna Chaudhary Ke Gane: सोशल मीडिया पर छाया डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का गाना, देखें वीडियो
X

Sapna Chaudhary Ke Gane: हरियाणा की सेंसेशनल डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने गानों और अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस का दिल बखूबी जीतना जानती है। उनकी अदाकारी उनके एक्सप्रेशंस सब उनके चाहने वालों को खूब भाते है। फिलहाल सपना का एक गाना बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर देखा और सुना जा रहा है। जिसमें सपना बहुत ही बेहतरीन और अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का मन मोह रही हैं।

हरियाणवी गाना "मेरे जिगर का टुकड़ा" यूट्यूब पर बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इसमें सपना की अदाकारी लोगों का दिल जीते रही है। सपना इस गाने में बहुत ही सुन्दर दिख रही है और अदाओं से दर्शकों को एंटरटेन कर रही है।

इस गाने में सपना चौधरी के साथ जय देव माकदोलिया ने भी अभिनय किया है। गाने को लिखा आकाश जांगड़ा ने लिखा है और गाने को राहुल पुट्ठी और शिनम कैथोलिक ने अपनी आवाज से सजाया है। सपना चौधरी हरियाणा की बेस्ट डांसर है जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। सपना ने रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी अपनी अदाओं से अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया था। फिलहाल सपना बॉलीवुड में भी अभिनय कर चुकी है।

देखें सपना चौधरी का गाना:


Next Story