Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 सालों से बॉलीवुड से दूर, सेक्स वर्कर बनने को मजबूर हुई ये बोल्ड हीरोइन

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मेघना नायडू को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल इस खबर की हकीकत जानकर आप दंग रह जाएंगे।

10 सालों से बॉलीवुड से दूर, सेक्स वर्कर बनने को मजबूर हुई ये बोल्ड हीरोइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल 10 सालों बाद मेघना नायडू फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। अपनी फिल्मों में अक्सर बोल्ड किरदारों में नजर आने वाली मेघना अपनी अपकमिंग फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाती आएंगी।

सेक्स वर्कर का निभाएंगी रोल-

आपको बता दें कि मेघना बांग्ला फिल्म सितारा में सेक्स वर्कर का रोल करते हुए दिखेंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मेघना ने कहा कि उनके किरदार का नाम लोखोन्ना होगा जो कि भारत और बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है और साथ ही सेक्स वर्कर भी है।

ऐसी है फिल्म की कहानी-

फिल्म के बारे में मेघना ने बताया कि यह उस दौर की कहानी है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी। आपको बता दें कि मेघना ने ज्यादातर बॉलीवुड की बी-ग्रेड फिल्मों में ही काम किया है। वह काफी बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ेंः खुशखबरी: छात्राओं को अब 5 रूपए में मिलेंगे सैनिटरी पैड, अक्षय कुमार लॉन्च करेंगे 'अस्मिता योजना'

आपको बता दें कि मेघना नायडू के अलावा इस फिल्म में उनके साथ रामिया सेन, एम नस्सार और जाहिद हसन एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

Next Story
Top