Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी की मौत पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले रवीश कुमार

रवीश कुमार ने अपने बयान में कहा है कि यूएई सरकार द्वारा हमें मामले से जुड़ी कागजी कार्रवाई सौंप दी गई थी और जिसके आधार पर ही श्रीदेवी का शव भारत लाया गया था।

श्रीदेवी की मौत पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले रवीश कुमार

श्रीदेवी की मौत पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार का बयान सामने आया है। रवीश कुमार ने अपने बयान में कहा है कि यूएई सरकार द्वारा हमें मामले से जुड़ी कागजी कार्रवाई सौंप दी गई थी और जिसके आधार पर ही श्रीदेवी का शव भारत लाया गया था।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार का कहना है कि अगर श्रीदेवी की मौत में कुछ संदिग्ध होता तो, वह अब तक कानूनी जांच में बाहर आ गया होता।
श्रीदेवी की मौत अंतत: एक रहस्य बनकर ही रह गई। हालांकि उनकी मौत का केस बन्द हो चुका है लेकिन उनकी मौत से जुड़े कुछ पहलू ऐसे है जिनके उत्तर अब तक नहीं मिले हैं।

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत

बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल के कमरा नंबर 2201 में हुई थी। अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को बाथटब में डूबने से हुई थी। वह दुबई में अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए गईं थी।
श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने उनकी मौत पर शोक प्रकट करते हुए अपने भाव प्रकट किए थे। श्रीदेवी को प्यार करने वाले हर व्यक्ति के लिए यह खबर किसी सदमे से कम नहीं थी कि वह अब हमारे बीच नहीं रही।
Next Story
Top