logo
Breaking

Mardaani 2 First Look Out : पुलिस वाली बन लौटी रानी

रानी मुखर्जी एक बार फिर वापस आ रही हैं। रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' से उनका पहला लुक जारी किया गया है, जिसमें रानी पुलिस वाली के किरदार में नजर आ रही हैं।

Mardaani 2 First Look Out : पुलिस वाली बन लौटी रानी

रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म के साथ 'शिवानी शिवाजी रॉय' बन फिर से गुंडों और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम मर्दानी 2 है। फिल्म की शूटिंग से रानी का फर्स्ट लुक मीडिया में जारी किया गया है।

रानी इस फिल्म में भी एक पुलिस वाली के गेटअप में नजर आ रही है। रानी इससे पहले 'मर्दानी' फिल्म के जरिये एक सख्त पुलिस वाली 'शिवानी शिवाजी रॉय' का किरदार सफलता पूर्वक निभा कर दर्शकों की 'वाह-वाही' लुट चुकी हैं।


फिल्म मर्दानी 2 बच्चो के व्यापार (child trafficing) पर बेस्ड होगी। फिल्म में रानी के किरदार 'शिवानी' को पुलिस अधीक्षक के रूप में तरक्की मिलने के बाद की कहानी है जिसमें वह एक 21 साल के खलनायक से एक निर्दयी लड़ाई लड़ती नजर आएँगी। फिल्म में रानी की लड़ाई एक ऐसे विलेन से होगी जिसकी अपराध करने में कोई सीमा नहीं है।

कैसे रानी बच्चो को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करती है और कैसे विलेन को सजा दिलवाती है यही फिल्म का मुख्य प्लाट है। फिल्म के डायरेक्टर हैं गोपी प्रुथान और फिल्म को प्रोडूसर है आदित्य चोपड़ा। फिल्म मर्दानी 2019 में रिलीज होगी।

Share it
Top