logo
Breaking

सड़क हादसे में ‘चिड़ियाघर’ का मेंढक पहुंचा कोमा में

चिड़याघर का मेंढक प्रसाद यानी मनीष विश्वकर्मा एक्सीडेंट की वजह से कोमा में पहुंचा

सड़क हादसे में ‘चिड़ियाघर’ का मेंढक पहुंचा कोमा में
मुंबई. सब टीवी के मशहूर सीरियल "चिड़याघर" में गधा प्रसाद के छोटे भाई मेंढक प्रसाद का कि़रदार निभाने वाले मनीष विश्वकर्मा का बीते दिन एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उनका इलाज सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है। लेकिन मनीष की कोस्टार शिल्पा शिंदे का दावा है कि मनीष का इलाज सही ढंग से नहीं हो रहा है जिसकी वजह से उनकी सेहत दिनों दिन और खराब हो रही है।
दरअसल मुंबई में मनीष बाइक से शूटिंग पर जा रहे थे। हालांकि मनीष हेल्मेट भी पहना हुआ था, लेकिन तभी एक कार ने पीछे से उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि उन्हें काफी चोटें आई हैं।
फिल्म सिटी के आरे कलोनी के पास हुए इस हादसे के बारे में पता चलने पर पुलिस वालों और स्थानीय लोगों ने मनीष को अस्पताल पहुंचाया। जांच में पता चला है कि एक्सीडेंट के कारण मनीष के दिमाग में खून जम गया है, जिसकी वजह से वे कोमा में चले गए हैं।
अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने बताया कि मनीष हमेशा ही सेट पर समय पर पहुंचता था लेकिन उस दिन काफी देर तक जब वो शूटिंग के लिए नहीं आया तो प्रोडक्शन की तरफ से 20-25 बार फोन किये जाने पर पुलिस ने फोन उठाया और बताया कि उनका बाइक चलाते हुए सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हो गया है और वे कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। जब "चिडियाघर" की पूरी टीम को इस बारे में पता चला तो सभी तुरंत अस्पताल पहुंच गये।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top