Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज ''ठाकरे'' और ''मणिकर्णिका'' में जंग, कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस का युद्ध!

25 जनवरी यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस (Boxoffice) पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। पहली फिल्म है कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika The Queen of Jhansi)। जो बताया जा रहा है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। वहीं शुक्रवार को रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है ठाकरे।

आज ठाकरे और मणिकर्णिका में जंग, कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस का युद्ध!
X
25 जनवरी यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। पहली फिल्म है कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika The Queen of Jhansi)। जो बताया जा रहा है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। वहीं शुक्रवार को रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है ठाकरे।
मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika The Queen of Jhansi) को बनाने में करीब 125 करोड़ रुपए का खर्च आया है। फिल्म में कंगना राणावत, जीशु सेनगुप्ता, सोनू सूद, सुरेश ओबेराय, वैभव तत्ववादी, अंकिता लोखंडे, रिचर्ड कीप आदि कलाकार हैं।
जहां फिल्म झांसी की रानी के ऊपर आधारित है तो माना जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना रनौत की तरफ से एक जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। कंगना रनौत फिल्म में डायरेक्टर की भी भूमिका में रही हैं। फिल्म में तथ्यात्मक त्रुटि को लेकर विवाद आया था। जिसे लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए।
लेकिन बृहस्पतिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म निर्माताओं को राहत देते हुए रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। कंगना रनौत का फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं चल रहा है। लेकिन फिर भी उन्होंने क्वीन जैसी एक बेहतरीन फिल्म दी है। जिसमें उन्होंने गजब की एक्टिंग दिखाई थी।
दूसरी फिल्म ठाकरे (Thackeray) की बात करें तो यह फिल्म शिव सेना के दिवंगत प्रमुख और संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के जीवन पर बनी है। जिसमें बाल ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हैं। नवाजुद्दीन एक मंझे हुए कलाकार है। समय-समय पर उन्होंने बेहतरीन फिल्में दी हैं।
जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इस फिल्म को अभिजीत पानसे ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर देख कर ही पता चल रहा है कि बाल ठाकरे के स्वभाव की ही तरह इस फिल्म में भी सभी बातें सीधी सीधी कही गई हैं। फिल्म आपको 60 के दशक तक ले जाएगी। शुक्रवार को दोनों फिल्में साथ ही रिलीज हो रही हैं। देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन टक्कर में रहेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story