Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंदिरा बेदी को सता रही पति राज कौशल की याद, देर रात शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी ने देर रात पति राज कौशल को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। एक्ट्रेस के पति राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गया था। अचानक हुई पति की मौत से मंदिरा और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Mandira Bedi shares post on instgram remembering her husband Raj Kaushal says miss you raji
X

मंदिरा बेदी को सता रही पति राज कौशल की याद, देर रात शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने देर रात पति राज कौशल (Raj Kaushal) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। एक्ट्रेस के पति राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गया था। अचानक हुई पति की मौत से मंदिरा और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। तभी से मंदिरा काफी मुश्किलों से गुजर रही है। इन कठिन परिस्थितियों में मंदिरा ने जैसे तैसे खुद को संभाला हुआ है। मंदिरा के पास आज सिर्फ राज की याद ही है जिसके सहारे वह अपनी जिंदगी जी रही है। एक्ट्रेस ने देर रात को पति की याद में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो पोस्ट शेयर किया उसमें एक फोटो है जिस पर राजी लिखा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मिस यू राजी....'। इस पोस्ट को देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि एक्ट्रेस किस दौर से गजर रही हैं। राज को इतनी जल्दी भुला पाना मंदिरा के लिए शायद आसान नहीं है। मंदिरा के इस पोस्ट पर सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें हौसला देने की कोशिश करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

मंदिरा के कुछ करीबी दोस्त उन्हें हर दम हौसला देते हुए उनके साथ खड़े हैं। इन्हीं दोस्तो में एक हैं एक्ट्रेस मौनी राय (Mouni Roy)। उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिरा बेदी के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में दोनो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पोस्ट में दो फोटो शेयर की गयी है, पहली फोटो में दोनो हग किये हुए हैं, वहीं दूसरी फोटो में मंदिरा और मौनी कैमरे की तरफ देखते हुए फनी एक्सप्रेशन दे रही हैं। ये फोटोज काफी बहुत वायरल हुई थी। फोटो शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा मजबूत बच्चा'। मौनी के इस पोस्ट को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस पोस्ट के अलावा मौनी ने राज की प्रेयर मीट का पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Next Story