logo
Breaking

बिग बॉस डबल-ट्रबल में लगा रोमांस का तड़का, प्रिंस-मंदाना के बीच बढ़ रही है नजदीकियां

बिग बॉस ने अमन और किश्वर को लगान टास्क का विजेता घोषित किया, इसे जीतने के बाद वे कैप्टन बनने के दावेदार हुए।

बिग बॉस डबल-ट्रबल में लगा रोमांस का तड़का, प्रिंस-मंदाना के बीच बढ़ रही है नजदीकियां
मंबई. 'बिग बॉस डबल ट्रबल' के 11वें दिन बिचिंग के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स के बीच करीबियां बढ़ती नजर आईं। साथ ही टग-ऑफ-वार गेम के जरिए घर का नया कैप्टन भी चुना गया।
बढ़ी प्रिंस-मंदाना की नजदीकियां
दिन की शुरुआत में ही प्रिंस मंदाना को गले लगाते दिखाई दिए। इतना ही नहीं, प्रिंस ने उनके गालों को कई बार किस किया। एपिसोड के अंत में जब मंदाना रो पड़ीं तो उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट के साथ ग्रुप हग भी किया।
किश्वर बनीं कैप्टन
बिग बॉस ने अमन और किश्वर को लगान टास्क का विजेता घोषित किया, इसे जीतने के बाद वे कैप्टन बनने के दावेदार हुए। टग-ऑफ-वार गेम को जीत वे कैप्टन बन सकते थे। कंटेस्टेंट्स को टीम किश्वर और टीम अमन में बांट दिया गया। किश्वर ने सुयश, प्रिंस, रोशेल, रिमी, विकास, युविका को चुना। वहीं, अमन को अरविंद, कीथ, दिगांगना, रुपल का साथ मिला। मंदाना ने इस गेम को सुपरवाइज किया। टास्क में किश्वर की जीत हुई, जो आगामी एपिसोड में कैप्टन का रोल निभाते दिखेंगी।

सबसे बुरा परफॉर्मर कौन?
लगान टास्क को मद्देनजर रखते हुए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को सबसे बुरी परफॉर्मर जोड़ी आपसी सहमति से चुनने को कहा। हालांकि, शुरुआत में कोई भी नाम लेने को तैयार नहीं था। बाद में मंदाना और कीथ का नाम सुझाया गया। ब्वॉयफ्रेंड कीथ का बचाव रोशेल ने किया। उन्होंने कहा कि कीथ काम करते है, लेकिन मंदाना नहीं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top