Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: एक रात के 20 लाख पर भड़की सोफिया- ''20 करोड़ दोगे तो भी नहीं आउंगी''

सोफिया ने कहा कि मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता।

VIDEO: एक रात के 20 लाख पर भड़की सोफिया- 20 करोड़ दोगे तो भी नहीं आउंगी
X

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात का नाता विवादों से जुड़ा हुआ है। सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सोफिया को किसी ने ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे वह भड़क उठीं।

सोफिया को यह पोस्ट यूजर ने इंस्टाग्राम पर किया है। हमेशा से ही बोल्ड फोटो शेयर करके सुर्खियों में रहने वाली सोफिया को किसी यूजर ने अश्लील मैसेज कर दिया जिससे वह भड़क उठीं।

इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए चैट को इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया। जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट अभिषेकसिंहभिस्ट8 नाम से है।

इस शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपए देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था। सोफिया ने इस शख्स को करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट को सेव कर लिया और शेयर किया।

सोफिया ने जवाब देते हुए कहा - 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता। क्या आपकी मां ऐसा कर सकती है?' आपको बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। जिस वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें- हेट स्टोरी 4 के इस डायलॉग के लिए उर्वशी रौतेला को मिली थी जान से मारने की धमकी

Replied

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

कुछ समय पहले सोफिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के इस्तेमाल के बारे में बात की थी। अपने इस वीडियो के लिए सोफिया काफी ट्रोल भी हुई थीं।

साथ ही सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो सामने आई थी। गौरतलब है कि व्लाद, सोफिया से 10 साल छोटे हैं। व्लाद पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। जिसे अब सोफिया ने अपना लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story