Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बोल्डनेस को किनारे कर भारतीयों के लिए ''गुड वाइफ'' बनेंगी मल्लिका शेरावत, कहा- काफी उत्साहित हूं

बोल्डनेस के मामले में सबको फेल करने वाली मल्लिका शेरावत अब भारतीयों के लिए गुड वाइफ बनेंगी। गुड वाफइ का किरदार एक मजबूत महिला का रोल है।

बोल्डनेस को किनारे कर भारतीयों के लिए

'द गुड वाइफ' एक प्रसिद्ध कानूनी और राजनीतिक ड्रामा में से एक है। इसमें एक मजबूत महिला लीड रोल में है और मल्लिका शेरावत को धन्यवाद कि द गुड वाइफ को भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जाएगा।

द गुड वाइफ एक सीबीएस थ्रिलर है, जो 2009 से 2016 के बीच प्रसारित हुआ। अपने शानदार नैरेटिव, अच्छी तरह से लिखे गए पात्र और बेहतरीन प्लॉट के लिए इसे व्यापक प्रशंसा मिली थी, विशेष रूप से समीक्षकों द्वारा पांचवें सीजन को काफी प्रशंसा मिली।

ये शो कुक काउंटी राज्य के अटॉर्नी की गृहिणी पत्नी एलिसिया फ्लोर्रिक की यात्रा की कहानी कहता है। अपने पति के सेक्स और भ्रष्टाचार के आरोप में फंसने के बाद एलिसिया लॉ प्रैक्टिस के लिए लौटती है।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस शो ने काफी धूम मचाया। शो का राजनीति, समाज और कानून पर काफी प्रभाव रहा, जिससे इसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और इसे काफी प्रशंसा और पुरस्कार मिले।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत भारतीय दर्शकों के लिए बनाए जाने वाले इस शो को प्रोड्यूस करेंगी और अभिनय भी करेंगी। वह एलिसिया फ्लोर्रिक का कैरेक्टर निभाएंगी। टीम शो के लिए कास्ट और क्रू को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। वे टीवी और ओटीटी रिलीज भी तैयार कर रहे है।

मल्लिका शेरावत कहती हैं-

"मैं द गुड वाइफ को भारत ला कर बहुत उत्साहित हूं और सीबीएस को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया. मैं इस अवसर को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे ये शो पसंद है।

इसमें खूबसूरती से लिखा गया एक महिला चरित्र है जिसमें पर्याप्त विरोधाभास, भावनात्मक सीमा और आश्चर्य है। शो की शानदार कहानी और लीड महिला भूमिका ने मुझे भारत में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया."

गुड वाइफ ने अपने प्रसारण के दौरान एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग का आनंद उठाया और पांच एम्मी अवार्ड समेत कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते. मल्लिका महिला अधिकारों के लिए काम करने के लिए जानी जाती है और यह उनके लिए सही दिशा में उठाया गया एक कदम है.

Next Story
Top