Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेरिस में अर्जुन को बर्थडे पर सरप्राइज कर देंगी मलाइका, ट्रोल्स बोले- कहीं बाहर निकले हैं मां-बेटे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। मलाइका और अर्जुन बी टाउन के सबसे चहेते कपल हैं। दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं और हमेशा एक-दूसरे का स्टैंड लेते हैं।

पेरिस में अर्जुन को बर्थडे पर सरप्राइज कर देंगी मलाइका, ट्रोल्स बोले- कहीं बाहर निकले हैं मां-बेटे
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। मलाइका और अर्जुन बी टाउन के सबसे चहेते कपल हैं। दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं और हमेशा एक-दूसरे का स्टैंड लेते हैं। हाल ही में इस कपल को एयरपोर्ट पर अर्जुन के 37वें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस जाते हुए देखा गया।

हालांकि एयरपोर्ट पर इस कपल को उनके लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। जहां फैंस दोनों को एक-साथ देखना पसंद करते हैं वहीं कपल अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर होते हैं। एक यूजर ने लिखा, "मां बेटे कहीं बाहर निकले है लगता है'। एक अन्य ने कमेंट किया, "बेटे के साथ आंटी।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह रेन कोट क्यों पहनती है।" वहीं एक अन्य ने कहा, "वह कितना भयानक सीडी बैग / टेंट पहन रही है"।

ट्रोलर्स के अलावा फैंस ने अर्जुन और मलाइका की तारीफ करते हुए उन्हें 'परफेक्ट कपल' कहा। एक फैन ने कहा, "एडोरेबल... हर किसी को खुश रहने का हक है..अगर वो हैं.. तो ये उनकी मर्जी है...बात यह है कि...वो साथ में खुश हैं और यह मायने रखता है...।" बता दें कि मलाइका ने क्रिश्चियन डायर हुड ड्रेस पहनी थी और ब्लैक बूट्स के साथ अपने स्टाइलिश लुक को पूरा किया और वह काफी क्लासी लग रही थी। दूसरी ओर अर्जुन कपूर नीले रंग की टी-शर्ट ब्लैक जैकेट और सिंपल ट्राउज़र से अपने लुक को कम्पलीट किया।

और पढ़ें
Next Story