Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मकर संक्रांति 2019 के मौके पर सुनिए ये सुपरहिट सॉन्ग, रंग कर देंगे दोगुना, एक तो आते ही छाया

देश भर में मकर संक्रांति पर्व की बड़े ही धूम देखी जा रही है। नए साल की शुरुआत में मकर संक्रांति का त्यौहार ऐसा होता है जिसके बाद भारत वर्ष में त्यौहार की झड़ी लगनी शुरु हो जाती है।

मकर संक्रांति 2019 के मौके पर सुनिए ये सुपरहिट सॉन्ग, रंग कर देंगे दोगुना, एक तो आते ही छाया

देश भर में मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) पर्व की बड़े ही धूम देखी जा रही है। नए साल (New Year) की शुरुआत में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्यौहार ऐसा होता है जिसके बाद भारत वर्ष में त्यौहारों (Indian Festivals) की झड़ी लगनी शुरु हो जाती है। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के दिन लोग अपने घर में तरह-तरह के पकवान बनाते हैं। साथ ही मकर संक्रांति के दिन लोग पतंग (Kite) भी उड़ाते हैं। बॉलीवुड (Bollywood Makar Sankranti) में भी मकर संक्रांति की धूम देखी जा सकती है। बॉलीवुड ने ऐसे कई गाने बनाए हैं (Makar Sankranti Songs) जो त्यौहार का रंग दोगुना कर देते हैं। बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी मकर संक्रांति (Makar Sankranti) की धूम देखी जा सकती है। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ने ऐसे कई गाने बनाकर मकर संक्रांति को समर्पित किए हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song Makar Sankranti) तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी की जानी मानी गायक स्मिता सिंह (Smita Singh) गाना गाती नजर आ रही हैं। स्मिता सिंह ने यह गाना मकर संक्रांति (Smita Singh Makar Sankranti Song) के मौके पर रिलीज किया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि शुरुआत में कई लोग अपने छत पर पतंग उड़ाते दिख रहे हैं। जिसके बाद स्मिता सिंह गाना शुरु करती हैं। इस गाने का नाम 'खिचड़ी जमके मनाल' है।

Next Story
Top