Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनाएं, लिखा ये अनोखा संदेश

नए साल की शुरुआत के साथ ही भारत वर्ष में त्योहारों का मेला भी सज चुका है। लोहड़ी के पर्व की शुरुआत हो जाती है। 15 जनवरी को पोंगल और मकर संक्रांति पर्व मनाया जा रहा है।

बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनाएं, लिखा ये अनोखा संदेश

नए साल (New Year) की शुरुआत के साथ ही भारत वर्ष में त्योहारों (Hindu Festivals) का मेला भी सज चुका है। लोहड़ी (Lohri) के पर्व शुरुआत हो जाती है। 15 जनवरी को पोंगल और मकर संक्रांति पर्व मनाया जा रहा है। लोहड़ी पर्व (Happy Lohri) को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाने के बाद अब भारत में मकर संक्रांत और पोंगल को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इसी मौके पर बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebs wishes Makar Sankranti and Pongal) ने भी समस्त देशवासियों को मकर संक्रांति, पोंगल की हार्दिक बधाई दी है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर मनोजय बाजपेयी (Manoj Vajpayee) सभी ने अलग अंदाज में देशवासियों को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) की शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने देशवासियों को बधाई देते हुए लिखते हैं कि सूर्य के उत्तरायण होने पर मौसम बदल जाता है और देश के अनेक हिस्सों में लोग नई फसल का उत्सव मनाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन सभी देश को मकर संक्रांति, पोंगल की हार्दिक बाधाई दी हैं।

Next Story
Top