Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने मदालसा से गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा से गुपचुप शादी कर ली है। महाक्षय और मदालसा दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन महाक्षय पर लगे रेप के आरोपों के बाद शादी टल गई थी।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने मदालसा से गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा से गुपचुप शादी कर ली है। दरअसल, महाक्षय और मदालसा दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन महाक्षय पर लगे रेप के आरोपों के बाद शादी टल गई थी।

इसे भी पढ़ेः कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने इमोशमल होकर लिख डाली ये बात, पोस्ट की नई तस्वीर

बता दें कि एक भोजपुरी अभिनेत्री ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर रेप और गर्भपात का आरोप लगाया था। पीड़िता की महाक्षय से साल 2015 में मुलाकात हुई थी।

पीड़िता का कहना है कि एक दिन महाक्षय ने उन्हें फिल्म में रोल दिलाने के बहाने एक फ्लैट पर बुलाया था। आगे कहा कि महाक्षय ने धोखे से उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के विरोध करने पर महाक्षय ने उससे शादी करने का वादा किया। जिसके बाद दोनों के बीच तीन साल तक अफेयर रहा। जिसके बाद महाक्षय ने पीड़िता को गर्भपात की दवाईयां खिला दी।

लेकिन मदालसा की मां शीला शर्मा ने महाक्षय को सपोर्ट किया। कहा कि मदालसा की शादी महाक्षय से जरूर होकर रहेगी। आगे कहा कि हर शख्स का एक बीता कल होता है।

Next Story
Top