Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिलीप कुमार का हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया कैसी है एक्टर की सेहत

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) दिलीप साहब से मिलने के लिए हॉस्पिटल गए थे। मधुर भंडारकर ने दिलीप कुमार की सेहत की जानकारी दी है। मधुर ने कहा है कि दिलीप साहब अब स्टेबल हैं और रिकवर कर रहे हैं।

Madhur Bhandarkar went hospital to check on Dilip Kumar Sahab and give health update
X

दिलीप कुमार का हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया कैसी है एक्टर की सेहत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल (PD Hinduja Hospital) में भर्ती कराया गया था। सांस लेने में तकलीफ होने के कारण रविवार को एक्टर को एडमिट करवाया गया था। दिलीप साहब की तबीयत की जानकारी उनके ट्विटर हैंडल पर शेयर होती रहती है। एक्टर के फैंस भी दिलीप कुमार के लिए दुआ करते रहते हैं। वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी फैंस से दिलीप कुमार के लिए दुआ करने को कहा था। तो अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) दिलीप साहब से मिलने के लिए हॉस्पिटल गए थे।

मधुर भंडारकर ने दिलीप कुमार की सेहत की जानकारी दी है। मधुर ने कहा है कि दिलीप साहब अब स्टेबल हैं और धीरे- धीरे रिकवर कर रहे हैं। दिलीप कुमार के फैंस और कई बॉलीवुड सेलेब्स पोस्ट करके उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। दिलीप के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके निधन की अफवाह उड़ने लगी थी। जिसके जवाब में एक्टर के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था। जिसमें लिखा गया था, 'मीडिया के सभी लोगों से एक एहम गुज़ारिश, साहब के करोड़ो फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है। आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।'

एक मीडिया के अनुसार दिलीप कुमार बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से लड़ रहे हैं। उनके डॉक्टर जलील पारकर ने बताया था कि उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। वह आईसीयू में नहीं। अगर सब ठीक रहा तो वह 2-3 दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे। दिलीप की बीमारी के साथ ही उनके वेंटिलेटर पर होने की अफवाह भी उड़ाई गयी थी। जिसके बाद पता चला था कि दिलीप कुमार वेंटिलेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

और पढ़ें
Next Story