Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिथुन की बहू ने बनाया ''प्यार का मौसम'', गाने ''पार्टी टुनाईट, वोल्टेज की हाइट'' में बिखेरेंगी जलवे

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा अब ''मौसम इकरार के, दो पल प्यार के'' में नजर आएंगी। इस फिल्म से बप्पी लाहिरी ने म्यूजिक दिया है।

मिथुन की बहू ने बनाया
X

पार्थो घोष ने ‘100 डेज’, ‘गुलाम-ए-मुस्तफा’, ‘अग्निसाक्षी’, ‘युगपुरुष’ जैसी कई चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है। लंबे गैप के बाद उनकी एक रोमांटिक फिल्म ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ रिलीज हुई है।

इस फिल्म में मदालसा शर्मा, मुकेश भारती और अविनाश वाधवान ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म से म्यूजिक कंपोजर, सिंगर बप्पी लाहिरी भी जुड़े हुए हैं। उन्होंने ही इस फिल्म में म्यूजिक दिया है।

‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ फिल्म के म्यूजिक के बारे में बप्पी लाहिरी बताते हैं, ‘मुझे इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 48 साल हो गए हैं। 600 से ज्यादा फिल्में कर ली हैं। आज भी मैं कई फिल्में कर रहा हूं।

‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ फिल्म का म्यूजिक बहुत ही अच्छा बना है। फिल्म का हर गाना एक-दूसरे से अलग है। मुझे यकीन है कि यूथ के साथ-साथ हर उम्र के श्रोताओं को फिल्म का म्यूजिक और गाने पसंद आएंगे।

मुझे भी इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करके बहुत मजा आया। इस फिल्म के म्यूजिक में मेरे बेटे बप्पा लाहिरी का भी बहुत सपोर्ट रहा है। बप्पा ने इसके पांचों गानों का ऑर्केस्ट्राइजेशन किया है। बप्पा ने ही इन गानों को मिक्स भी किया है।’

डायरेक्टर पार्थो के साथ बप्पी लाहिरी पहले भी काम कर चुके हैं। बप्पी दा बताते हैं, ‘पार्थो घोष जी के साथ यह मेरी चौथी फिल्म है। दिव्या भारती और अविनाश वाधवान की अदाकारी से सजी पार्थो दा की फिल्म ‘गीत’ मैंने की थी।

फिल्म ‘गीत’ के गाने बहुत हिट हुए थे, लता मंगेशकर की आवाज में ‘प्रेम पत्र आया…’ गाना श्रोताओं ने बेहद पसंद किया था। पार्थो घोष के साथ एक फिल्म और मैंने की थी ‘दलाल’, वो भी हिट हुई थी।

उसका एक गाना ‘गुटुर गुटुर…’ बहुत पॉपुलर हुआ था, यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर है। हिंदी के अलावा उनके साथ एक बंगाली मूवी भी की है। हमारे बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। पार्थो घोष एक ब्रिलिएंट डायरेक्टर हैं।

उनकी फिल्म ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ का सब्जेक्ट बहुत अच्छा और अपीलिंग लगा, इसीलिए इसका हिस्सा बना। दोबारा उनके साथ काम करके बहुत ही अच्छा लगा।’

बप्पी लाहिरी आगे बताते हैं, ‘फिल्म ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ में कुल पांच गाने हैं। एक गाना मैंने और पलक मुछाल ने गाया है, इसके बोल हैं ‘पार्टी टुनाईट, वोल्टेज की हाइट..’। मुझे लगता है यह पार्टी सॉन्ग सबको पसंद आएगा।

फिल्म के एक सैड सॉन्ग ‘तेरे बिना…’ को अरमान मलिक ने बड़ी शिद्दत से गाया है। एक लव सॉन्ग को शान और पलक मुछाल ने अपनी आवाज दी है। एक गाने को ब्रजेश शांडिल्य और अमृता फड़नवीस ने गाया है।

ब्रजेश भी एक उभरते हुए सिंगर हैं, उन्होंने अमृता फड़नवीस के साथ एक पंजाबी फोक सॉन्ग गाया है। ब्रजेश की आवाज बहुत अच्छी है। एक कव्वाली ‘अल्लाह अल्लाह तू ही तू…’ को बाबुल सुप्रियो ने बखूबी गाया है, इस गाने को अरुण बख्शी पर फिल्माया गया है।

इस फिल्म के गाने डॉक्टर दीपक स्नेह ने लिखे हैं। हर गाने का एक अलग ही अंदाज है। फिल्म के म्यूजिक में बहुत वैरिएशन है। मैंने सभी गाने दिल से कंपोज किए हैं।’

बॉलीवुड में यह बात फेमस है कि बप्पी लाहिरी नए सिंगर्स, कंपोजर्स को खूब मौका देते हैं। इस पर वह कहते हैं, ‘मोहम्मद रफी जैसे महान सिंगर्स के साथ मैंने काम किया है और आज के सिंगर्स के साथ भी कर रहा हूं।

मैं नए सिंगर्स-कंपोजर्स को एंकरेज करता हूं। इसीलिए मैंने बहुत से नए सिंगर्स को पहली बार चांस दिया। मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी बहुत मेहनती और टैलेंटेड है। मैं तो चाहता हूं कि म्यूजिक वर्ल्ड में टैलेंटेड सिंगर्स आएं और इसे रिच करें।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top