logo
Breaking

Bigg Boss 11: हिना खान के दोस्तों ने उड़ाई उनकी खिल्ली, बोले शिल्पा से डरती हैं वो

आज वीकेंड के वार में दर्शकों को काफी सारा धमाल देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 11: हिना खान के दोस्तों ने उड़ाई उनकी खिल्ली, बोले शिल्पा से डरती हैं वो

बिग बॉस में हर रोज कुछ न कुछ नया होता रहता हैं। कल की रात बिग बॉस के घरवालों के लिए काफी मौजमस्ती भरी रही। दरअसल कल रात विकास और प्रियांक के बीच कैप्टेन बनने के लिए मुकाबला हुआ जिसमें विकास गुप्ता को जीत मिली।

इस दौरान घर के सदस्य अर्शी और आकाश डडलानी घर की एक और सदस्य शिल्पा शिंदे को काफी बुरा भला कहते दिखें। ये सब बाते हिना खान को पंसद नहीं आई।

शिल्पा को मिल रही ज्यादा फुटेज-

अगर आप ये सोच रहें हैं कि हिना खान को सच में शिल्पा को लेकर बुरा लग रहा हैं तो आप गलत हैं। हिना इसलिए परेशान नजर आई क्योंकि उन्हें लगता हैं कि अर्शी और आकाश के ऐसा करने से शिल्पा को ज्यादा फुटेज मिल रही हैं।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: अर्शी खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में होगी उनकी सबसे बड़ी दुश्मन की एंट्री

शिल्पा से इनसिक्योर हैं हिना-

हिना अपने दोस्त लव और प्रियांक के साथ यह बात करते नजर आई कि शिल्पा को ज्यादा फुटेज मिल रही हैं। इस वाकये के बाद उनके दोस्त लव और प्रियांक ही हिना की इनसिक्योरिटी के बारे में बात करते नजर आए।

लव ने प्रियांक से कहा की हिना, शिल्पा की पापुलैरिटी से डर रही हैं। इतना ही नहीं इन दोनों ने यह भी बोला कि अगर हिना से यह बात कही जाए कि वह शिल्पा से डरी हुई हैं तो वह इस बात को कभी नहीं मानेंगी।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss: शिल्पा शिंदे बिग बॉस के इस कटेंस्टेंट से करेंगी शादी, जानें पूरा मामला

दोस्त बन सकते हैं दुशमन-

जिस तरह लव और प्रियांक हिना के पीठ पीछे बाते कर रहे थे उसे देखकर तो यही लगता है कि हिना के दोस्त ही आगे चलकर उनके दुश्मन बन सकते हैं।

फिलहाल तो बिग बॉस का नवां हफ्ता अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। आज वीकेंड के वार में दर्शकों को काफी सारा धमाल देखने को मिलेगा।

Share it
Top