Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''लस्ट स्टोरिज'' के एक मास्टरबेशन वाले सीन में बजा लता मंगेश्कर का टाइटल ट्रैक, भड़का मंगेशकर परिवार

हाल ही में लस्ट स्टोरीज के नाम से एक शॉर्ट फिल्म बनी है। जिसके एक सीन में लता मंगेश्कर का टाइटल ट्रैक कभी ख़ुशी कभी गम को चलाया गया।

लस्ट स्टोरिज के एक मास्टरबेशन वाले सीन में बजा लता मंगेश्कर का टाइटल ट्रैक, भड़का मंगेशकर परिवार
X

हाल ही में लस्ट स्टोरीज के नाम से एक शॉर्ट फिल्म बनी है। जिसके एक सीन में लता मंगेश्कर का टाइटल ट्रैक कभी ख़ुशी कभी गम को चलाया गया। इसे मुंबई के चार डायरेक्टर ने मिलकर बनाया है और इनमें करण जौहर सबसे ज्यादा सुर्खियों में है।

इस फिल्म में चार शॉर्ट मूवी है। जिसमें कायरा आडवाणी, नेहा धूपिया, राधिका आप्टे, मनीषा कोईराला आदि अभिनेत्रियां शामिल हैं। जबकि विक्की कौशल, संजय कपूर, जयदीप अलावत आदि एक्टर लीड रोल में हैं।

इस शॉर्ट मूवी को नेटफ्लिक्स ने अपने यू-ट्यूब आकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल, करण जौहर ने एक सीन में लता मंगेश्कर द्वारा गाया गाना लगाया है। जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है।

वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म कभी खुशी कभी गम का टाइटल ट्रेक सुनाई पड़ रहा है। जिसके कारण अब उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। जबकि वीडियो में कायरा आडवाणी का मास्टरबेशन सीन चल रहा है। इसको लेकर मंगेश्कर परिवार ने आपत्ति जताई है।

मंगेश्कर परिवार का कहना है कि उन्हें समझ नही आ रहा कि ऐसा क्यो किया गया। इस सीन के लिए लता दीदी के गाने का इस्तेमाल क्यों किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे अब भी याद है कि इस गाने को लेकर करण जौहर किते एक्साइटेड थे, जब यह गाना रिकॉर्ड किया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story