Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Luka Chuppi : अपने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कृति-कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

1 मार्च को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म लुका छुपी को लेकर कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन काफी उत्साहित है। फिल्म लिव इन रिलेशन को लेकर आधारित है। उन्होंने बताया यह कोई ऐसा-वैसा लिव-इन रिलेशनशिप नहीं होता। इस लिव-इन रिलेशनशिप में केवल दो लोग ही शामिल नहीं होते बल्कि पूरा परिवार शामिल होता है।

Luka Chuppi : अपने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कृति-कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

1 मार्च को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म लुका छुपी को लेकर कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन काफी उत्साहित है। फिल्म लिव इन रिलेशन (Live in Relationship) को लेकर आधारित है। उन्होंने बताया यह कोई ऐसा-वैसा लिव-इन रिलेशनशिप नहीं होता। इस लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) में केवल दो लोग ही शामिल नहीं होते बल्कि पूरा परिवार शामिल होता है।

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) और निर्देशन लक्ष्मन उतेकर (Laxman Utekar) ने फिल्म लुका छुपी को एक बेहतरीन फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा लिव इन रिलेशन शिप होगा जो कभी नहीं देखा गया। लिव इन एक एंगल है केवल लेकिन असल में यह कॉमेडी फिल्म है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कृति सैनॉन (Kriti Sanon), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), विनय पाठक (Vinay Pathak) जैसे बेहतरीन मंझे हुए कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है।

लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) पर बनी इस फिल्म को लेकर फिल्म के लीड रोल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सैनॉन (Kriti Sanon) ने अपनी राय रखी।

कृति सैनॉन (Kriti Sanon)

हीरोपंती, दिलावाले जैसी बेहतरीन फिल्में करने वाली कृति सैनान (Kriti Sanon) लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कोई अलग राय नहीं रखती है। आइए जानते हैं उन्होंने लिव-इन-रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा।

सवाल- लिव इन रिलेशनशिप में रहना क्या सही है?

जवाब- लिव इन में रहना बिल्कुल भी गलत नहीं है। अगर दो लोग आपस में एक साथ रहना चाहते हैं तो यह उनकी मर्जी है।

सवाल- क्या शादी से पहले सेक्स को सही मानती हैं

जवाब- It's OK

सवाल- फिल्म को लेकर क्या उम्मीद है?

जवाब- फिल्म एक दम हट कर है। लिव इन पर पहले बहुत सी फिल्में बन चुकी हैं लेकिन फैमिली के साथ लिवइन पर यह पहली फिल्म है। जाहिर है यह बहुत अच्छी होगी।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

प्यार का पंचनामा फिल्म में अपने बेहतरीन डायलॉग सुनाकर युवाओं के बीच लोकप्रिय हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिव इन रिलेशनशिप के बारे में कहा कि वह शादी में विश्वास रखते हैं।

सवाल- आपकी फिल्म लिव इन रिलेशनशिप को लेकर है, लिव इन के बारे में आप क्या सोंचते हैं?

जवाब- अगर दो लोग आपसी सहमति से लिव इन रिलेशन शिप में रहता है तो वह गलत नहीं है। शादी एक बहुत बड़ा फैसला है लेकिन अगर दो लोग अपनी मर्जी से आपस में रह कर देखना और खुद को परखना चाहते हैं तो वह गलत नहीं होगा।

सवाल- ग्वालियर आपका होम टाउन है? क्या इस वजह से फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में की गई?

जवाब- मैंने ग्वालियर से ही एक अभिनेता बनने का सपना देखा था। जब वहां पर शूटिंग का मौका मिला तो बहुत खुशी हुई। लेकिन लोकेशन रखने का कारण यह नहीं था। पहली पसंद आगरा था, लेकिन वहां पहले से बहुत सी फिल्में बन चुकी हैं। इस लिए लोकेशन को बदला गया।

सवाल- गुड्डू का किरदार करने में कितना मजा आया।

जवाब- गुड्डू एक मिडिल-क्लास फैमिली से है। और वह लिव इन में रहता है, वो भी सपरिवार। यह कहानी ही इतनी मजेदार थी कि इसे करना बेहद अच्छा लगा। बाकी फिल्म अच्छी है इसे जानने के लिए आपको देखने के लिए जाना होगा।

सवाल- जब आप ग्वालियर में शूटिंग कर रहे थे तो वहां आपके लिए सन ऑफ ग्वालियर के पोस्टर लगे थे?

जवाब- जब हम ग्वालियर में थे तो वहां लोगों ने बेहद प्यार दिया। बेहद ही जोशीले अंदाज में स्वागत किया। यह सच है कि वहां पर पोस्टर लगे थे।

Next Story
Top