Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुका छुपी रिव्यू : गुड्डू और रश्मि की रोमांटिक कॉमेडी लव स्टोरी

कार्तिक आर्यन, कृति सैनॉन, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक के शानदार अभिनय से सजी फिल्म ''लुका छुपी'' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

लुका छुपी रिव्यू : गुड्डू और रश्मि की रोमांटिक कॉमेडी लव स्टोरी

कार्तिक आर्यन, कृति सैनॉन, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'लुका छुपी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन (गुड्डू) और कृति सैनॉन (रश्मि) का किरदार निभाया है, दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है खासकर युवा वर्ग में फिल्म को लेकर अच्छा क्रेज़ है। बॉलीवुड में लिवइन रिलेशनशिप के विषय पर इससे पहले भी फिल्में बन चुकी हैं लेकिन लिवइन जैसे गंभीर विषय में कॉमेडी के तड़के के साथ बनी फिल्म 'लुका छुपी' दर्शकों के लिए एक चटपटी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी गुड्डू और रश्मि के आस पास ही घूमती है। गुड्डू मथुरा के लोकल न्यूज़ चैनल का स्टार रिपोर्टर है और उसी चैनल में रश्मि एक इंटर्न के तौर पर काम करती है। गुड्डू को रश्मि से पहली नज़र का प्यार हो जाता है और कुछ दिनों की मेहनत के बाद गुड्डू अपने प्यार को मानाने में कामयाब भी हो जाता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब गुड्डू रश्मि को प्रपोज़ करने जाता है और रश्मि शादी के लिए हाँ न कर लिवइन के लिए गुड्डू को मना लेती है। रश्मि के पिता (विनय पाठक) एक नेता हैं जो भारतीय संस्कृति को बचाने वाला ग्रुप चलते हैं।

रश्मि गुड्डू को समझती है की लिवइन में रहना शादी करने से कहीं ज्यादा मज़ेदार और रोमांचक है अपने इन्ही इरादों को पुरा करने लिए दोनों ग्वालियर में एक कमरा किराये पर लेते हैं l लेकिन पडोसी के शक को दूर करने के लिए दोनों शादीशुदा होने का नाटक करने लगते हैं । कहानी में ट्विस्ट और हसी का पिटारा तब खुलता है जब गुड्डू के घरवाले सरप्राइज देने ग्वालियर पहुँच जाते है और दोनों अपने झूठ को छुपाने और अपने रिश्ते को शादी तक ले जाने में गुड्डू और रश्मि कैसे सफल होते हैं यही फिल्म की कहानी है।

फिल्म का संगीत

फिल्म 'लुका छुपी' कॉमेडी से भरपूर एक पैसा वसूल फिल्म है। फिल्म के पहले हिस्से की स्क्रिप्ट थोड़ी कमज़ोर है लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म की गति और कहानी मज़ेदार है । फिल्म का संगीत कुछ खास नहीं है 'पोस्टर लगवा दो ' , 'तू लौंग में इलाची और कोका कोला गाने पॉपुलर हैं लेकिन 'पोस्टर और 'लौंग इलाची' गाने हिंदी और पंजाबी गानों की याद दिलाते हैं।

अभिनय

कार्तिक आर्यन ने अपना किरदार बहुत दिल से निभाया है, लड़कियों में कार्तिक अपनी क्यूटनेस के लिए वैसे भी पसंद किये जाते हैं। कृति सैनॉन ने रूढ़िवादी पिता की मॉडर्न ख्यालो वाली बेटी का किरदार अच्छा निभाया है फिल्म के दूसरे कलाकार अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक की एक्टिंग बढ़िया है l कुल मिलाकर अगर आप एक अच्छी पैसा वसूल फिल्म देखना चाहते हैं तो 'लुका छुपी' आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है l

Next Story
Top