Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Loveyatri: आयुष को सेट पर यह करता देख वारिना की हुई सिट्टी-बिट्टी गुल, हुआ खुलासा

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन हैं। आयुष का कहना है कि वरीना के साथ उनके एक्सपीरियंस बहुत अच्छे रहे।

Loveyatri: आयुष को सेट पर यह करता देख वारिना की हुई सिट्टी-बिट्टी गुल, हुआ खुलासा

हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन हैं। आयुष का कहना है कि वरीना के साथ उनके एक्सपीरियंस बहुत अच्छे रहे।

हर एक्टर के लिए उसकी डेब्यू फिल्म बहुत खास होती है। मेरे लिए भी ‘लवयात्री’ बहुत खास है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी। इसकी शूटिंग में बिताए हर दिन मुझे हमेशा याद रहेंगे।

इस फिल्म में मेरे साथ वरीना हुसैन ने भी डेब्यू किया है। वह काफी टैलेंटेड है। अपने काम के प्रति डिवोटेड है। वरीना ने फिल्म के लिए हिंदी बोलना सीखा, गरबा डांस सीखा। इसके लिए उसने कड़ी मेहनत की।

मुझे याद है, वरीना शूटिंग की शुरुआत में सेट पर आते ही सीधा अपनी मेकअप वैन में जाकर बैठ जाती। फिर वैन से सीन के गेटअप में तैयार होकर हाथ में स्क्रिप्ट लिए बाहर निकलती और साइड में बैठकर अपनी लाइनें याद करती।

शुरुआत में शूटिंग के दौरान मेरी आदत थी कि मैं अपने डायलॉग्स या बीच सीन में स्क्रिप्ट से अलग एक्ट कर देता। जिससे वह शॉक्ड हो जाती। एक-दो बार उसकी समझ में नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है?

मैं क्या कर रहा हूं? लेकिन मेरी इस बात को उसने जल्दी पकड़ लिया। उसे समझ में आ गया कि शूटिंग में स्क्रिप्ट या डायलॉग्स कभी भी चेंज हो सकते हैं। इसके बाद वरीना स्क्रिप्ट रटने की जगह शूटिंग सींस को अच्छी तरह समझकर फिर डायलॉग्स बोलती।

इस तरह उसने बहुत जल्दी इंप्रोवाइज कर लिया। सीन में चेंज को जल्दी से समझकर परफेक्ट शॉट देती थी। वरीना के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। कभी मौका मिला तो उसके साथ फिर कोई फिल्म करना चाहूंगा।

Next Story
Top