Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनिल अंबानी के प्लेन से जल्द भारत आएगा श्रीदेवी का शव, इस वजह से शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग

एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को हार्ट अटैक से दुबई में निधन हो गया। उनका पोस्टमार्टम हो गया है और श्रीदेवी का शव दुबई से भारत लाने के लिए अनिल अंबानी का जेट गया है।

अनिल अंबानी के प्लेन से जल्द भारत आएगा श्रीदेवी का शव, इस वजह से शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग

एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को हार्ट अटैक से दुबई में निधन हो गया। उनका पोस्टमार्टम हो गया है और श्रीदेवी का शव दुबई से भारत लाने के लिए अनिल अंबानी का जेट गया है। उनका शव रविवार की रात या सोमवार की सुबह मुंबई पहुंचेगा। बता दें कि श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं। मोहित की पत्नी, अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी हैं।

पड़ोसियों से घुलीमिलीं थीं

श्रीदेवी के एक पड़ोसी ने बताया कि वो बहुत फिट थीं और रोजाना 2 घंटे वॉक करती थीं। पड़ोसी ने बताया कि वो सबसे अच्छे से मिलती थीं। सबसे अच्छे से बात करती थीं। उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के बारे में उन्होंने बताया कि श्रीदेवी ने उन्हें कड़ी ट्रेनिंग में रखा था।

परिवार के बेहद करीब थीं

परिवार के बेहद करीब इस अदाकारा की मौत से ना जाने उनका परिवार कभी उबर पाएगा या नहीं, क्योंकि पति बोनी कपूर और अपनी दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी का रिश्ता बेहद गहरा था। एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी क्योंकि शादी के बाद वह बपने बच्चे संभालना चाहती हैं।

300 से ज्यादा फिल्में कीं

श्रीदेवी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों की पहली फीमेल सुपरस्टार भी कहा जाता था। श्रीदेवी ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। इनमें हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्में शामिल हैं।

जिद्दी बॉस का रोल किया

अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी की फिल्म ‘लाडला' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इसमें श्रीदेवी ने एक अड़ियल, जिद्दी बॉस का रोल प्ले किया था। उनके दमदार रोल को काफी पंसद किया गया था।

Next Story
Top