Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sonam Kapoor Marriage: शादी के बंधन में बंधे सोनम आनंद अहूजा

सोनम की शादी पर अनिल कपूर ने जमकर किया भांगड़ा। आज 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा को कुछ साल तक डेट करने के बाद सोनम आख़िरकार उनके साथ घर बसा रही हैं।

Sonam Kapoor Marriage: शादी के बंधन में बंधे सोनम आनंद अहूजा

आज 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की सभी रस्म पूरी हो चुकी हैं। 6 मई को महंदी की राम्स के बाद 7 मई को घर में संगीत की रस्म निभाई गई जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की। ऐसे में अनिल कपूर भी कहां पीछे रहने वाले थे। ढोल नगाड़े बज रहे थे और अनिल कपूर अपने आपको रोक नहीं पाए और जमकर भांगड़ा करने लगे। अनिल कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sonam Kapoor Marriage Live Updates

बता दें कि शादी पंजाबी रीती रिवाज से हुई। सोनम की शादी उनकी मासी के बंगले पर हुई। सोनम कपूर दुल्हन के लिबास में वहां पहुंची। सोनम कपूर को जिस गाड़ी से मासी के बंगले पर लाया गया उस गाड़ी में काले रंग के पर्दे लगे हुए थे।

सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई उसके शादी का रिसेप्शन मुंबई के पांच सितारा होटल में होगा। सोनम कपूर की शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर की शादी के लिए अमिताभ बच्चन, जैकलिन फर्नांडिस, रानी मुखर्जी, करण जौहर समेत कई बड़े सितारे वहां पहुंच गए हैं।

शादी में शरीक होने के लिए करीना कपूर, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान भी पहुंच गए है।

सोनम कपूर की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दुल्हन के लिबास में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर की शादी का जश्न देर शाम तक मनाया जायेगा। बता दें कि दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा को कुछ साल तक डेट करने के बाद सोनम आख़िरकार उनके साथ घर बसा रही हैं।

कपूर फ़ैमिली में इन दिनों शादी की धूमधाम चल रही है। जिसमें उनके परिवार के अलावा दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। आनंद का फ़िल्म इंडस्ट्री से कोई सरोकार नहीं है।

हालांकि उनकी सोहबत में आकर सोनम ज़रूर बिज़नेस वुमन बन गई छोटी बहन रिया के साथ अपना एपेरल ब्रैंड शुरू कर दिया है। वैसे आनंद का बिज़नेस भी फ़ैशन से ही जुड़ा है। सोनम से पहले तमाम ऐसी एक्ट्रेसेज़ हैं, जिन्होंने जीवन साथी के लिए किसी बिज़नेसमैन को चुना है।

Next Story
Top