Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होली भोजपुरी गाना : गोरी तोहार कमर बा गोर गोर रे... का चला जादू, फैंस हुए बेकाबू

जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लोगों में होली को लेकर उत्तेजनाएं और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। यही वो वजह है जिसके चलते होली के लिए भोजपुरी के एक से बढ़कर एक फैंस नजर आ रहें हैं। दरअसल फागुन के महीने में जहां होली के लिए एक से बढ़के एक गीत गाए जा रहें हैं वहीं दूसरी ओर होली का एक और गाना ...गोरी तोहार कमर बा गोर गोर रे... (Gori tohar kamar ba gor gor re...) रिलीज हुआ है। जिसने आते ही मान धमाल मचा दिया है।

होली भोजपुरी गाना : गोरी तोहार कमर बा गोर गोर रे... का चला जादू, फैंस हुए बेकाबू

Latest Bhojpuri Song / होली भोजपुरी गाना : जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लोगों में होली को लेकर उत्तेजनाएं और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। यही वो वजह है जिसके चलते होली के लिए भोजपुरी के एक से बढ़कर एक फैंस नजर आ रहें हैं। दरअसल फागुन के महीने में जहां होली के लिए एक से बढ़के एक गीत गाए जा रहें हैं वहीं दूसरी ओर होली का एक और गाना ...गोरी तोहार कमर बा गोर गोर रे... (Latest Bhojpuri Holi song Gori Tohaar Kamar Ba Gor Gor Re) रिलीज हुआ है। जिसने आते ही मान धमाल मचा दिया है। धर्मेंद्र यादव व अंतरा सिंह प्रियंका द्वारा गाया गया यह गाना गोरी तोहार कमर बा गोर गोर रे... (Gori tohar kamar ba gor gor re...) एल्बम (Album) का है। जहां एक ओर इस गाने में म्यूजिक (Music) आर्या शर्मा ने दिया है तो वहीं दूसरी ओर इस गाने को शिव दीप ने यूट्यूब पर डाला है।

भोजपुरी जगत के जाने-माने कई फेमस स्टार सिंगर (Famous Star Singer) के बीच यह गाना काफी तेजी से धमाल मचा रहा है साथ ही यह लोगो के दिलों-दिमाग पर भी राज कर रहा है। इतना ही नही भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव, दिनेश लाल, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, और अक्षरा सिंह के सामने इस गाने का डांस वीडियो हिट हो गया है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना कितना ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। वैसे भी अगर देखा जाए तो भोजपुरी गाने ने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया हैं।

Latest Bhojpuri Holi song Gori Tohaar Kamar Ba Gor Gor Re Dance Video

होली के गीतों की लाखों लाइक्स (Likes) व व्यूज (Views) देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दिनो यूट्यूब (youTube) पर होली के गीतों को देखा व सुना जा रहा है। गौरतलब है कि भोजपुरी गीतों के स्टार्स के गाने तो चलते ही हैं साथ ही जो फेमस नही है उनके गीतों (Song) को भी खूब पसंद किया जा रहा है और साथ सराहना भी खूब की जा रही है। इस गाने को देखने व सुनने के बाद इसकी जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। वाकई में यह गाना लोगों के दिलों दिमाग में छाया हुआ है और उन्हें अपना दीवाना बनाकर उनपर अपने जादू के रंग बिखेरने का काम कर रहा है।
Next Story
Top