Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कम उम्र में प्रेग्नेंट हो गई ये हीरोइन, पहला ब्वॉयफ्रेंड बोला- बच्चा मेरा है

हीरोइन की प्रेग्नेंसी की खबर से सभी को चौंका दिया है।

कम उम्र में प्रेग्नेंट हो गई ये हीरोइन, पहला ब्वॉयफ्रेंड बोला- बच्चा मेरा है

रियलिटी स्टार और एक्ट्रेस काइली जेनर के कम उम्र में ही प्रेग्नेंट होने की खबर है। काइली के मां बनने की खबरों पर ज्यादा बवाल हो रहा है। दरअसल काइली की प्रेग्नेंट की खबरों के बाद उनके एक्स ने बच्चे को अपना बताकर हंगामा मचा दिया है।

20 साल की काइली का ये बेबी 25 साल के ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्टॉक से हैं, जिन्हें काइली ने अप्रैल मंथ से डेट करना शुरू किया था।
जैसे ही काइली के प्रेग्नेंसी की खबर आई उनके फर्स्ट ब्वॉयफ्रेंड रैपर टियागा ने इंस्टाग्राम पर एक स्नेपचैट डालकर बताया कि ये बच्चा उनका है। उन्होंने स्नेपचैट पोस्ट करके लिखा, 'Hell nah that’s my kid!'. हालांकि, बाद में उन्होंने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दी।
काइली के फैमिली मेंबर्स उनके प्रेग्नेंट होने से चिंता में है। उनका कहना है कि बच्चे को संभालने के लिहाज से काइली अभी छोटी है। काइली के सोर्स का कहना है कि काइली के प्रेग्नेंसी की खबर से सभी को चौंका दिया है। हालांकि, काइली इस न्यूज से एक्साइटेड नहीं है सोर्स का ये भी कहना है कि काइली 4 मंथ की प्रेग्नेंट हैं।
बीते दिनों काइली लॉस एंजिलिस में ब्लैक कलर के लूज टी-शर्ट और रेड कलर की पैंट में स्पॉट हुई थी। काइली की ड्यू डेट जनवरी-फरवरी 2018 है। बता दें कि काइली ने मात्र 10 साल की उम्र में रियलिटी शो 'किपिंग अप विद द कार्दशियन' से अपने करियर की शुरुआत की थी।
बता दें कि अमेरिकी मैगजीन फोर्ब्स ने इसी साल जनवरी में 30 साल से कम उम्र के 20 डिफरेंट फील्ड के 30-30 सुपर-अचीवर्स की लिस्ट जारी की थी। लिस्ट में स्वास्थ्य, निर्माण, खेल और वित्त जैसे 20 सेक्टर में चेंज लाने वाले यंगस्टर्स के नाम शामिल किए थे।
इस लिस्ट में काइली जेनर का नाम भी शामिल था। वे रिटेल और कॉमर्स फील्ड में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की टीनएजर हैं।
Next Story
Top